मेरठ में एंटी रोमियो स्कवायड टीम ने मनचलों के खिलाफ चलाया चेकिंग अभियान

मेरठ में महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर थाना स्तर पर गठित एंटी रोमियो स्कवायड टीम ने कप्तान के निर्देष पर सोमवार को विभिन्न स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाकर मनचलों व संदिग्ध अवस्था में खड़े मिले युवकों से पूछताछ की।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 06:52 PM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 06:52 PM (IST)
मेरठ में एंटी रोमियो स्कवायड टीम ने मनचलों के खिलाफ चलाया चेकिंग अभियान
एंटी रोमियो स्कवायड टीम ने चेकिंग अभियान चलाया।

मेरठ, जेएनएन। महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर थाना स्तर पर गठित एंटी रोमियो स्कवायड टीम ने कप्तान के निर्देष पर सोमवार को नगर में विभिन्न स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाकर मनचलों व संदिग्ध अवस्था में खड़े मिले युवकों से पूछताछ की।

यह है मामला

थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने स्कूल, कालेज, कोचिंग, बस स्टैंड व बाजारों में सख्ती से चेकिंग अभियान चलाया। टीम ने नगर स्थित विभिन्न चौराहों पर मनचलों व संदिग्ध अवस्था में खड़े युवकों की तलाशी ली और उनसे सख्ती से पूछताछ भी की। चेकिंग अभियान के दौरान सड़क पर पुलिस को देख मनचलों आदि में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। टीम ने कोविड-19 की सुरक्षा के मद्देनजर लोगों को मास्क पहनने की अपील कर सुरक्षित रहने की बात कही।

इन्‍होंने बताया...

थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि कप्तान अजय साहनी के निर्देश पर मवाना पुलिस ने मनचलों व शरारती तत्वों पर नकेल कसने के लिए अभियान की शुरूआत की है। प्रतिदिन स्कूल कालेज पढ़ने वाली छात्राओं व महिलाओं की सुरक्षा की दृष्टि से एंटी रोमियो स्कवायड टीम द्वारा सशक्त बनाने का कार्य किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी