मुजफ्फरनगर में छात्राओं से छेड़छाड़ का दूसरा आरोपित संचालक भी गया जेल, स्कूल पर दूसरे दिन भी लटका रहा ताला

मुजफ्फरनगर में छात्राओं से छेड़छाड़ का दूसरा आरोपित संचालक भी जेल चला गया । पुलिस दोबारा करेगी स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की जांच । स्कूल पर दूसरे दिन भी लटका रहा ताला शिक्षा विभाग ने भेजा नोटिस ।

Taruna TayalWed, 08 Dec 2021 09:00 PM (IST)
छात्राओं से छेड़छाड़ का दूसरा आरोपित संचालक भी गया जेल।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। छात्राओं से छेड़छाड़ का दूसरा आरोपित संचालक भी जेल चला गया। उधर, इस मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस दोबारा से स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की जांच करेगी। एक आरोपित संचालक को पुलिस ने मंगलवार को जेल भेजा था।

यह है मामला

तुगलपुर गांव स्थित जीजीएस एकेडमी में प्रयोगात्मक परीक्षा देने गई छात्राओं को रात में स्कूल में रोककर छेड़छाड़ की गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपित दूसरे स्कूल संचालक अर्जुन को मंगलवार देर शाम गिरफ्तार किया था। बुधवार को उसे विशेष पाक्सो कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपित अर्जुन को 21 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पूरा मामले की तह तक जाने के लिए स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की दोबारा जांच की जाएगी। प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया कि कैमरे पहले भी चेक किए जा चुके हैं। घटना के दौरान स्कूल में अर्जुन ङ्क्षसह की उपस्थिति को लेकर जांच की जाएगी।

सूत्रों की मानें तो स्कूल में अर्जुन की जगह उसके किसी स्वजन का वहां होने का अंदेशा है। वहीं दूसरे दिन भी स्कूल पर ताला लटका मिला। कुछ अभिभावक स्कूल गए थे। वह गेट पर ताला देखकर वापस चले गए।

एबीएसए पवन कुमार भाटी ने बताया कि जांच के लिए गए अध्यापक भी स्कूल बंद देखकर वापस लौट आए। बताया कि जिला मुख्यालय से स्कूल को नोटिस भेजा गया है। छेडख़ानी के एक अन्य आरोपित सूर्यदेव पब्लिक स्कूल के संचालक योगेश चौहान को मंगलवार को जेल भेज दिया गया था।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.