मेरठ में चार करोड़ रुपये की ठगी के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार, फिल्म बनाने के नाम पर की थी ठगी

कंकरखेड़ा थाना इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पिछले वर्ष थाने में करीब चार करोड़ रूपये की ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ था। इस केस में कंकरखेड़ा और सोनीपत के लोगों ने संयुक्त रूप से मिलकर फिल्म बनाने के नाम पर लोगों से ठगी की थी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:58 PM (IST)
मेरठ में चार करोड़ रुपये की ठगी के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार, फिल्म बनाने के नाम पर की थी ठगी
मेरठ में चार करोड़ रुपये की ठगी के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने गुरुवार को फिल्म प्रोडक्शन के नाम पर चार करोड़ रुपये की ठगी के मामले में वांछित चल रहे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले इसी केस में नामजद दो अन्य आरोपितों को थाना पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पिछले वर्ष थाने में करीब चार करोड़ रूपये की ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ था। इस केस में कंकरखेड़ा और सोनीपत के लोगों ने संयुक्त रूप से मिलकर फिल्म बनाने के नाम पर लोगों से ठगी की थी। फिल्म प्रोडक्शन का काम जब ठप हुआ तो लोगों ने अपने रुपये मांगे। आरोप था कि पीड़ितों ने रुपए देने की बजाय धमकियां देनी शुरू कर दीं। इस मामले में पीड़ितों ने कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जिसमें दो आरोपितों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वही वांछित चल रहे इस केस में सागर यादव को थाना पुलिस की टीम ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। जिसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी