Girl Commits Suicide: मेरठ के कंकरखेड़ा में स्वजनों की डांट से नाराज किशोरी ने की आत्महत्या

Girl Commits Suicide in Meerut कंकरखेड़ा के फाजलपुर क्षेत्र की एक कालोनी में 17 वर्षीय किशोरी ने स्वजनों की डांट के चलते सोमवार को फांसी लगाकर जान दे दी । घर पर माता-पिता मौजूद नहीं थे ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 10:50 PM (IST)
Girl Commits Suicide: मेरठ के कंकरखेड़ा में स्वजनों की डांट से नाराज किशोरी ने की आत्महत्या
मेरठ में डांट से नाराज किशोरी ने की आत्महत्या।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के फाजलपुर क्षेत्र की एक कालोनी में 17 वर्षीय किशोरी ने स्वजनों की डांट के चलते सोमवार को फांसी लगाकर जान दे दी। घर पर माता-पिता मौजूद नहीं थे। अस्पताल में भर्ती किशोरी के भाई को खाना लेकर मां गई हुई थी। दो से तीन घंटे बाद जब महिला अपने घर पहुंची तो देखा कि अंदर जाल में रस्सी के फंदे पर किशोरी का शव लटका हुआ था। शोर शराबे के बीच पड़ोसी जमा हो गए। पुलिस ने पंचनामा भर दिया, मगर स्वजनों ने लिखित में पोस्मार्टम कराने से इंकार कर दिया, जिसके बाद समाज के लोगों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया।

यह है मामला

रोहटा रोड फाजलपुर क्षेत्र की एक कालोनी निवासी व्यक्ति के परिवार में पत्नी, बेटा और एक बेटी है। बेटा काफी दिनों से बीमार है, जो अस्पताल में भर्ती है। व्यक्ति रंगाई-पुताई का ठेकेदार है। सोमवार को व्यक्ति अपने बेटे के पास अस्पताल में था। घर से पत्नी बेटे और पति के लिए खाना लेकर गई थी। घर पर 17 वर्षीय किशोरी अकेली थी। दो से तीन घंटे बाद जब महिला अपने घर पहुंची तो देखा कि अंदर जाल में रस्सी के फंदे पर किशोरी का शव लटका हुआ था। महिला के शोर शराबे के बीच पड़ोसी जमा हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। शव फंदे से उतारा गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव मर्चरी पहुंचाने को कहा, मगर स्वजन और पड़ोसियों ने लिखित में पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया, जिसके बाद स्वजनों और पड़ोसियों ने शव का अंतिम संस्कार किया।

इन्‍होंने बताया...

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि स्वजनों के मुताबिक किशोरी गुस्सा अधिक करती थी। बीमार होने की वजह से उपचार भी चल रहा था। घरेलू किसी बात पर स्वजनों ने डांटा तो उसने आत्महत्या की। स्वजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी