मुजफ्फरनगर के शाहपुर में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद युवती की बरामदगी नहीं, हिंदू संगठनों में रोष

शाहपुर क्षेत्र एक गांव से युवती को फुसलाकर ले जाने का मामला तूल पकड़ रहा है। दो दिन पूर्व संप्रदाय विशेष के दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने के बावजूद युवती की बरामदगी न होने से ग्रामीणों व हिंदू संगठनों में रोष है।

Taruna TayalSat, 25 Sep 2021 09:59 PM (IST)
शाहपुर क्षेत्र से युवती को फुसलाकर ले जाने का मामला तूल पकड़ रहा है। गांव में पंचायत करते लोग

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। शाहपुर क्षेत्र एक गांव से युवती को फुसलाकर ले जाने का मामला तूल पकड़ रहा है। दो दिन पूर्व संप्रदाय विशेष के दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने के बावजूद युवती की बरामदगी न होने से ग्रामीणों व हिंदू संगठनों में रोष है। इसे लेकर गांव में हुई पंचायत में युवती की जल्द बरामदगी की मांग की गई।

यह है मामला

आरोप है कि पांच दिन पूर्व शाहपुर क्षेत्र की युवती को बागपत जिले के छपरौली थानाक्षेत्र के गांव लोहारा निवासी राजमिस्त्री साजिद व कय्यूम बहला-फुसलाकर ले गए थे। युवती के स्वजन ने थाना शाहपुर में दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। अभी तक युवती की बरामदगी नहीं हुई है। पंचायत में देशवाल खाप के चौधरी शरणवीर देशवाल ने कहा कि ऐसी घटनाएं रोकने के लिए पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

दो दिन का दिया अल्टीमेटम

हिंदू जागरण मंच के जिला महामंत्री अंकुर राणा ने अल्टीमेटम दिया कि दो दिन में युवती की बरामदगी नहीं हुई तो शाहपुर थाने का घेराव किया जाएगा। पंचायत की सूचना पर गांव पहुंचे थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने ग्रामीणों व हिंदू संगठन के लोगों को पुलिस द्वारा कार्रवाई करने और युवती को बरामद करने का आश्वासन दिया। बताया कि पुलिस ने दबिश देकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पंचायत में देशवाल खाप के चौधरी शरणवीर सिंह, हिन्दू जागरण मंच के जिला महामंत्री अंकुर राणा, खतौली नगर अध्यक्ष अनुज भारद्वाज, प्रदीप त्यागी, बेटी बचाओ प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अंगेश गुर्जर, सह संयोजक वीरेंद्र त्यागी, सोनू कुमार, सूर्यकांत सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

छात्रा के साथ युवक ने की छेड़छाड़, पुलिस को सौंपा

मुजफ्फरनगर: जानसठ कस्बे में स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा के शोर मचाने पर राहगीरों ने मनचले की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस प्रशासन द्वारा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके बावजूद भी आपराधिक मानसिकता रखने वाले आरोपित छेड़छाड़ की घटना से बाज नहीं आ रहे हैं।शनिवार को जानसठ निवासी एक छात्रा स्कूल में पढ़कर अपने घर लौट रही थी। बता दें कि कस्बे में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर एक आरोपित युवक ने छात्रा को बीच रास्ते रोककर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। जिस पर छात्रा ने साहस का परिचय देते हुए शोर मचा दिया। जिस पर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने मनचले युवक को पकड़ लिया तथा उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद नागरिकों ने पुलिस को घटना की सूचना दी तथा आरोपित युवक पुलिस को सौंप दिया। दिन दहाड़े पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई छेड़छाड़ से नागरिकों में पुलिस के प्रति भारी रोष है। बता दें कि तीन दिन पूर्व दो युवकों ने मीरापुर क्षेत्र में भी स्कूल से लौट रही छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। नागरिकों ने स्कूल की छु्ट्टी के समय कस्बे में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है।

घर में घुसकर एक युवक पर धारधार हथियारों से जानलेवा हमला

मुजफ्फरनगर: दत्तियाना में मामूली कहासुनी के चलते कुछ लोगों ने घर में घुसकर एक युवक पर धारधार हथियारों से जानलेवा हमला करते हुए लहुलूहान कर दिया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

यह है मामला

छपार थाना क्षेत्र के गांव दत्तियाना निवासी अभिषेक राठी शनिवार सुबह को बाइक पर दुकान से सामान लेकर घर जा रहा था। रास्ते में गांव का मोबीन ट्रेक्टर पर अपनी लिंटर डालने वाली मशीन लेकर जा रहा था। साइड देने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आसपास के लोगों ने बीच बचाव करवाकर अभिषेक को घर भेज दिया। आरोप है कि कुछ समय बाद आरोपित मोबीन, नफीश, नईम, आसिफ, सिराज ने कुछ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर हाथों पर धारधार हथियार लेकर अभिषेक के घर में घुसकर जान से मारने की नियत से हमलाकर करते हुए लहुलूहान कर दिया। आसपड़ोस के लोगों को आता देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अभिषेक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने दुसरे पक्ष के मोबीन का भी मैडिकल कराया है। पीडित अभिषेक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। जबकि दुसरा पक्ष ने भी मारपीट करने की तहरीर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.