देव मूíत खंडित कर माहौल खराब करने का प्रयास

गोविदपुरी गांव में शरारती तत्वों ने रविवार रात मंदिर में दुर्गा मूíत खंडित कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 04:16 AM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 04:16 AM (IST)
देव मूíत खंडित कर माहौल खराब करने का प्रयास
देव मूíत खंडित कर माहौल खराब करने का प्रयास

मेरठ, जेएनएन। गोविदपुरी गांव में शरारती तत्वों ने रविवार रात मंदिर में दुर्गा मूíत खंडित कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। सूचना पर एसओ मौके पर पहुंचे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया।

थाना क्षेत्र के गांव गोविदपुरी में दुर्गा माता के मंदिर है। रविवार रात अराजक तत्वों ने मंदिर में दुर्गा मूíत को खंडित कर दिया। सुबह जब श्रद्धालु मंदिर पहुंचे तो लोगों को जानकारी हुई। ग्राम प्रधान प्रेम सिंह ने बताया कि मंदिर में आज नई मूíत स्थापित कराई जाएगी। थानाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों ने आपसी तालमेल से मसला हल कर लिया है। गांव में कोई तनाव नहीं है। उक्त मामले में कोई तहरीर भी नहीं मिली है।

आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर होगी महापंचायत

पूर्व मंत्री जगवीर सिंह गुर्जर सोमवार को गांव ऐंची में अधिवक्ता ओमकार तोमर के आवास पर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि उत्पीड़न से क्षुब्ध अधिवक्ता द्वारा आत्महत्या की घटना से गुर्जर समाज में विधायक व अन्य लोगों के खिलाफ काफी रोष है। कहा कि चार दिन में आरोपितों की गिरफ्तारी न होने की दशा में गांव ऐंची में महापंचायत की जाएगी। इसमें कई गांवों के लोग पहुंचेंगे।

दूसरी डोज लेने पहुंचे डाक्टर, लौटना पड़ा

कोरोना टीकाकरण को लेकर असमंजस बना है। 28 और 29 जनवरी को टीका लगवाने वाले कई डाक्टरों को सोमवार को बूस्टर डोज लेने वाला मैसेज मिला। वे बूथों पर पहुंच भी गए। बाद में पता चला कि उन्हें बाद में आना होगा। कार्डियोलोजिस्ट ममतेश गुप्ता ने पहली डोज 29 जनवरी को ली थी, लेकिन उन्हें दूसरे डोज के लिए सोमवार को बुला लिया गया। उदर रोग विशेषज्ञ डा. सत्यार्थ चौधरी ने 28 जनवरी को टीका लिया था, जिन्हें सोमवार यानी 15 फरवरी को बूस्टर डोज के लिए बुलाया गया। हालांकि यह पहली वैक्सीन के 28वें दिन ही लगेगा। उधर, सीएमओ डा. अखिलेश मोहन ने बताया कि निजी डाक्टरों ने क्लीनिक के साथ अस्पतालों की ओर से भी आवेदन किया, इसलिए असमंजस बढ़ा। उनके पास कई बार मैसेज गया है।

chat bot
आपका साथी