मेरठ में अम्हेडा का नाला चोक, एमडीए वीसी आवास के पास सड़क पर जलभराव

मेरठ में वार्ड 20 क्षेत्र के अंतर्गत मीनाक्षीपुरम कालोनी के ई-ब्लॉक में सोमवार को सड़क पर जलभराव हो गया। एमडीए उपाध्यक्ष का आवास यहां से 50 मीटर की दूरी पर है। मीनाक्षीपुरम कालोनी के पदाधिकारियों ने नगर निगम अधिकारियों को फोन पर मामले की जानकारी दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:20 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:20 PM (IST)
मेरठ में अम्हेडा का नाला चोक, एमडीए वीसी आवास के पास सड़क पर जलभराव
मेरठ में एमडीए वीसी आवास के पास सड़क पर जलभराव।

मेरठ, जेएनएन। वार्ड 20 क्षेत्र के अंतर्गत मीनाक्षीपुरम कालोनी के ई-ब्लॉक में सोमवार को सड़क पर जलभराव हो गया। एमडीए उपाध्यक्ष का आवास यहां से 50 मीटर की दूरी पर है। मीनाक्षीपुरम कालोनी के पदाधिकारियों ने नगर निगम अधिकारियों को फोन पर मामले की जानकारी दी। उनका कहना है कि न्यू मीनाक्षीपुरम, ईशापुरम व अम्हेडा का नाला चोक होने के कारण उनकी कालोनी के लिए दुश्वारी खड़ा कर देता है।

यह है मामला 

मीनाक्षीपुरम विकास समिति के अध्यक्ष जेपी गुप्ता व संगठन मंत्री सलिल मिश्रा ने बताया कि जिस नाले में न्यू मीनाक्षीपुरम, ईशापुरम व अम्हेडा का निकासी पानी होकर गुजरता है। वह आए दिन कूड़ा, गंदगी फंस जाने के कारण चोक हो जाता है। सड़क पर गंदे पानी के जलभराव से कालोनी वासियों के लिए मुसीबत बन जाती है। गंदे पानी के दुर्गंध के कारण रास्ते से निकलना दुभर हो जाता है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पदाधिकारियों ने नगर निगम से शिकायत की। लेकिन स्थायी समाधान नहीं हो पाया। सोमवार को क्षेत्रीय पार्षद विजय सोनकर को भी सूचना दी। उनके मौके पर न आने से पदाधिकारियों ने नाराजगी व्यक्त की। 

chat bot
आपका साथी