बागपत में एंबुलेंस शव लेकर जा रही एंबुलेंस तालाब में गिरी, गाड़ी में तीन थे सवार

महाराष्ट्र से शव लेकर शामली के झिंझाना जा रही एंबुलेंस रात को कोहरे के कारण बागपत के ढिकौली गांव के तालाब में गिर गई। ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से शव और उसमें सवार लोगों को बचा लिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 04:33 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 04:33 PM (IST)
बागपत में एंबुलेंस शव लेकर जा रही एंबुलेंस तालाब में गिरी, गाड़ी में तीन थे सवार
बागपत में एंबुलेंस तालाब में गिर गई।

बागपत, जेएनएन। महाराष्ट्र से शव लेकर शामली के झिंझाना जा रही एंबुलेंस रात को कोहरे के कारण ढिकौली गांव के तालाब में गिर गई। आसपास के लोग ग्रामीणों के साथ एंबुलेंस को निकालने का प्रयास करते रहे। इसी बीच में पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रात में ही शव व सवारों को बाहर निकाला। बाद में दूसरे वाहन की मदद से शव को झिंझाना भेजा गया।

शामली जिले के हथछोया गांव निवासी छोटा पुत्र इरफान महाराष्ट्र के सोलापुर में नौकरी करता था। किसी कारण से छोटे की मौत हो गई थी। भाई सोनू, गुलफाम व इरफान शव लेने गए थे। बुधवार को चालक संतोष पुत्र मत्लया निवासी सोलापुर संग तीनों एंबुलेंस से शव लेकर घर को निकले थे। रात तीन बजे ढिकौली गांव में कोहरे के कारण एंबुलेंस तालाब में गिर गई। शोर शराबा सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। बमुश्किल ग्रामीणों ने सवार चारों व शव को बाहर निकाला। तत्काल दूसरी एंबुलेंस की मदद से शव व तीनों को घर के लिए भेजा गया। दिन निकलने पर जेसीबी व ट्रैक्टर की मदद से ऐबुलेंस को बाहर निकाला गया। एंबुलेंस को ठीक कराने के बाद चालक वापस लौट गया।

घने कोहरे के कारण नहीं दे रहा था दिखाई

एंबुलेंस चालक ने बताया कि रोड पर चलते समय इतना घना कोहरा छाया था कि कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। वाहनों के लाइट दिखने पर जानकारी होती थी। चालक ने बताया कि ढिढौली गांव में अचानक से आए धुंध से कुछ भी दिखाई नहीं दिया और एंबुलेंस तालाब में गिर गई। शोर मचाने के बाद कुछ लोग वहां आ गए और पुलिस के मदद से बाहर निकाला।  

chat bot
आपका साथी