मुल्जिम के फरार होने पर तीनों पुलिसकर्मियों पर मुकदमा

मेडिकल कालेज से मुल्जिम के फरार होने के मामले में तीनों पुलिसकर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही तीन टीमें फरार आरोपित की तलाश में जुटी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 05:55 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 05:55 AM (IST)
मुल्जिम के फरार होने पर तीनों पुलिसकर्मियों पर मुकदमा
मुल्जिम के फरार होने पर तीनों पुलिसकर्मियों पर मुकदमा

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल कालेज से मुल्जिम के फरार होने के मामले में तीनों पुलिसकर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही तीन टीमें फरार आरोपित की तलाश में जुटी हैं। उसके रिश्तेदारों के यहां भी दबिश दी जा रही है। अमरोहा के थाना कोतवाली क्षेत्र के घेर पठैया निवासी अरशद को गैंगस्टर एक्ट के मामले में अमरोहा पुलिस ने जेल भेजा था। 12 जनवरी को उसे पथरी के आपरेशन के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। अगले दिन आपरेशन हो गया था। मेडिकल कालेज में हेड कांस्टेबल बाबू खां, कांस्टेबल आशु और राहुल की ड्यूटी लगी हुई थी। गुरुवार को उसे डिस्चार्ज कर दिया था। दोपहर के समय वह बहाना कर शौचालय में गया और फरार हो गया। पुलिसकर्मियों ने पहले तो उसे खुद तलाश किया। जब वह नहीं मिला तो अमरोहा पुलिस को सूचना दी। साथ ही मेडिकल थाने पहुंचे। शुक्रवार को पुलिस ने बाबू खां, आशु, राहुल और अरशद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस की तीन टीमें मेरठ, दिल्ली और अमरोहा में उसकी तलाश कर रही हैं। थाना प्रभारी प्रशांत गौतम ने बताया कि आरोपित को तलाश करने में गिरफ्तार पुलिसकर्मियों की भी मदद ली जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जल्द ही आरोपित को दबोच लिया जाएगा।

बिना फोटो तलाश रहे आरोपित को

घटना के 24 घंटे बाद भी मेडिकल पुलिस के पास फरार आरोपित का फोटो नहीं है। इसलिए गिरफ्तार पुलिसवालों को साथ लेकर ही आरोपित की तलाश की जा रही है। फोटो का इंतजाम करने में ही पुलिस को एक दिन का समय लग गया।

पहले भी फरार होते रहे हैं

मेडिकल कालेज से बदमाशों के फरार होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कुख्यात यहां पर इलाज कराने आते हैं और पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाकर फरार हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी