प्रेमी संग भागकर आई विवाहिता को अलीगढ़ पुलिस ने किया बरामद, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

प्रेमी संग चार साल के बच्चे के साथ भागकर आई महिला को अलीगढ़ पुलिस ने बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव से बरामद कर लिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही प्रेमी व उसके स्वजन घर से भाग गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:44 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:44 PM (IST)
प्रेमी संग भागकर आई विवाहिता को अलीगढ़ पुलिस ने किया बरामद, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती
भागकर आई विवाहिता को अलीगढ़ पुलिस ने किया बरामद।

बागपत, जेएनएन। प्रेमी संग चार साल के बच्चे के साथ भागकर आई महिला को अलीगढ़ पुलिस ने बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव से बरामद कर लिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही प्रेमी व उसके स्वजन घर से भाग गए।

यह है मामला

बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक की एक माह पूर्व फेसबुक पर अलीगढ़ जनपद के एक गांव निवासी विवाहिता से दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ दिन पहले युवक विवाहिता के गांव पहुंचा तो विवाहिता अपने चार वर्षीय बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ गांव आ गई। उधर, 14 नवंबर को विवाहिता के पति ने कोतवाली अकराबाद में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से जांच की। जिसके आधार पर अकराबाद थाने की पुलिस महिला के पति के साथ रविवार रात बिनौली थाने पहुंची।

स्थानीय पुलिस के साथ गांव में दबिश देकर विवाहिता को बच्चे के साथ बरामद कर लिया, जबकि पुलिस के आने की भनक लगने पर युवक व उसके स्वजन घर से भाग गए। विवाहिता के पति ने आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी