अलीगढ़ डीआइजी के स्टेनो की कोरोना से मौत, दिल्ली के अस्पतालों में भटकते रहे स्वजन

अलीगढ़ डीआइजी दीपक कुमार के स्टेनो दारोगा वीके आहूजा की कोरोना से मौत हो गई। वह मेरठ में कई एसएसपी के रह चुके हैं स्टेनो। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद गुरुवार रात स्वजन दिल्ली के कई अस्पतालों में लेकर उन्हें भटकते रहे लेकिन किसी ने भर्ती नहीं किया था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:55 PM (IST)
अलीगढ़ डीआइजी के स्टेनो की कोरोना से मौत, दिल्ली के अस्पतालों में भटकते रहे स्वजन
अलीगढ़ डीआइजी के स्टेनो की कोरोना से मौत।

मेरठ, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के कारण अलीगढ़ डीआइजी दीपक कुमार के स्टेनो दारोगा वीके आहूजा की मौत हो गई। वह काफी समय तक मेरठ में कई एसएसपी के स्टेनो रह चुके थे। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद गुरुवार रात स्वजन दिल्ली के कई अस्पतालों में लेकर उन्हें भटकते रहे, लेकिन किसी ने भर्ती नहीं किया था।

हरिद्वार (उत्तराखंड) के मूल निवासी 47 वर्षीय विजय कुमार आहूजा भावनपुर क्षेत्र की गंगासागर कालोनी में सपरिवार रहते थे। उनके पुत्र सुधांशु आहूजा के मुताबिक बीस दिन पहले ही उनका ट्रांसफर अलीगढ़ हुआ था। फिलहाल, वह अलीगढ़ डीआइजी दीपक कुमार के स्टेनो थे। सुधांशु ने बताया कि उनके पिता पिछले शनिवार को घर आए थे, तब वह बीमार हालत में थे। उन्हें लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया था।

14 अप्रैल की रात कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उन्हें दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। सुधांशु का कहना है कि 15 अप्रैल की रात दिल्ली में वह पहले एम्स लेकर पहुंचे, जहां पर भर्ती करने से मना कर दिया। इसके बाद वह जीटीबी समेत कई अस्पतालों में गए, लेकिन किसी ने भी भर्ती नहीं किया और देर रात उनकी मृत्यु हो गई। विजय के परिवार में उनकी पत्नी अंजू, मां ज्ञान देवी व दो बच्चे हैं।

chat bot
आपका साथी