कार से स्टंट कर रहे शराबियों ने मासूम को मारी टक्कर

कार से स्टंट कर रहे शराबियों ने मासूम बच्ची को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 02:08 AM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 02:08 AM (IST)
कार से स्टंट कर रहे शराबियों ने मासूम को मारी टक्कर
कार से स्टंट कर रहे शराबियों ने मासूम को मारी टक्कर

मेरठ,जेएनएन। कार से स्टंट कर रहे शराबियों ने मासूम बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार होने लगे। इसी बीच शोर सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने चालक को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उन पर भी कार चढ़ाने की कोशिश की। बामुश्किल स्थानीय लोगों ने कार के सामने बाइक लगाकर आरोपितों को पकड़ लिया। पिटाई के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के घोसी मोहल्ला स्थित बुचरी रोड पर शाम के समय बच्चे खेल रहे थे। इसी बीच आई-20 कार सवार तीन युवक रोड पर स्टंट करने लगे। उन्हें स्थानीय लोगों ने स्टंट करने मना भी किया। नशे में होने की वजह से उन्होंने किसी की नहीं सुनी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्टंट करते समय 10 वर्षीय बच्ची टक्कर लगने से हल्की चोटिल हो गई। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। पब्लिक ने कार के सामने बाइक लगाकर आरोपितों को बामुश्किल पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने तीनों आरोपितों की पिटाई कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया। लालकुर्ती थाना प्रभारी राकेश कुमार के मुताबिक आरोपितों की पहचान विशाल यादव पुत्र सूबे सिंह निवासी सर्वोदय कालोनी सिविल लाइन, तनिष्क सिंह पुत्र अनिरुद्ध निवासी राजकमल रेजीडेंसी पल्लवपुरम और अश्मित वर्मा पुत्र विनोद वर्मा निवासी आर्दश नगर के रूप में हुई है। तीनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

मारपीट की रिपोर्ट दर्ज नहीं: गांव दादूंपुर में सप्ताह पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट के मामले में एक पक्ष की तरफ से दर्ज रिपोर्ट हो गई थी। वहीं दूसरे पक्ष ने भी तहरीर दी थी पर उसपर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित पक्ष ने गत दिवस मकान बिकाऊ के पोस्टर भी लगाए थे। गुरुवार को सीओ उदय प्रताप सिंह भी पहुंचे और मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

दांदूपुर में पंचायत चुनाव में वोट देने को लेकर प्रमोद और निवाíचत प्रधान पक्ष के पक्ष में मारपीट हो गयी थी। जिसमें पुलिस ने प्रधान पक्ष की तहरीर पर प्रमोद पक्ष पक्ष पर रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। जबकि प्रमोद की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। इसी बात को लेकर गत दिवस प्रमोद पक्ष ने घर मकान बिकाऊ व पलायन के पोस्टर लगा दिए थे। गुरुवार को सीओ उदय प्रताप सिंह भी पहुंचे और जांच की। वहीं, एसओ शिववीर भदौरिया से जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दिए। वहीं, प्रमोद पक्ष ने आरोप लगाया पुलिस कुछ लोगों के नाम कम कर तहरीर मांग रही है। जबकि एसओ ने उक्त आरोपों को निराधार बताया।

chat bot
आपका साथी