Liquor Availability In Meerut: यहां जब चाहो तब मिलती है शराब, यह मेरठ शहर है जनाब

मेरठ में शराब की दुकानें सुबह 10 बजे खुलती हैं और रात 10 बजे बंद हो जाती हैं। इसके बाद यदि शराब लेनी है तो थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ती है। साथ ही बोतल पर 50 से 100 रुपये तक अधिक देने पड़ते हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 11:14 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:14 AM (IST)
Liquor Availability In Meerut: यहां जब चाहो तब मिलती है शराब, यह मेरठ शहर है जनाब
मेरठ शहर में हर व‍क्‍त शराब ब‍िक्री।

मेरठ, जेएनएन। शराब की दुकान खुलने और बंद होने का समय तय है, लेकिन मेरठ में जब चाहो तब शराब मिल जाती है। इसके लिए बस थोड़ी सी जेब ढीली करनी पड़ती है। ऐसा नहीं कि आबकारी विभाग या पुलिस को जानकारी ना हो, लेकिन सेटिंग से सब काम चल रहा है।

शराब की दुकानें सुबह 10 बजे खुलती हैं और रात 10 बजे बंद हो जाती हैं। इसके बाद यदि शराब लेनी है तो थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ती है। साथ ही बोतल पर 50 से 100 रुपये तक अधिक देने पड़ते हैं। शहर में ऐसी कई जगह हैं, जहां पूरी रात शराब मिलती है। कहीं पर यूपी में बनी हुई शराब मिलेगी तो कहीं पर अन्य प्रदेशों में बनी हुई शराब मिलेगी। इसकी जानकारी पुलिस को भी है और आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी। हालांकि शिकायत पर कभी कबार कार्रवाई होती है। उसके बाद स्थिति फिर से ढाक के तीन पात जैसी हो जाती है। एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि रात 10 बजे के बाद यदि कहीं शराब मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। साथ ही आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी कार्रवाई करने के लिए कहा जाएगा।

दिल्ली रोड पर कई ठिकाने

रात 10 बजे के बाद शराब पीने वाले सबसे अधिक दिल्ली रोड की ओर दौड़ते हैं। यहां ऐसी कई जगह है जहां अवैध रूप से शराब बेची जाती है। इसके साथ ही घंटा घर के आसपास भी रात में किसी भी समय शराब मिल सकती है। हाईवे के होटलों में भी अवैध रूप से शराब परोसी जाती है।

chat bot
आपका साथी