दुर्घटना में मृतक के परिवार के लिए अखिलेश यादव ने भिजवाया एक लाख रुपये का चेक

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक पीड़ित परिवार की आर्थि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:30 AM (IST)
दुर्घटना में मृतक के परिवार के लिए अखिलेश यादव ने भिजवाया एक लाख रुपये का चेक
दुर्घटना में मृतक के परिवार के लिए अखिलेश यादव ने भिजवाया एक लाख रुपये का चेक

मेरठ,जेएनएन। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता के लिए एक लाख रुपये का चेक भेजा है। पार्टी पदाधिकारियों ने परिवार को मंगलवार को चेक सौंपा।

29 जुलाई को बस की टक्कर से टैक्सी स्टैंड के पास रियासत पुत्र यासीन घायल हो गया था। बाद में उसकी मौत हो गई थी। वह टैक्सी स्टैंड पर शिकंजी बेचता था। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को पार्टी फंड से एक लाख रुपये की सहायता राशि दी है। जिसका चेक पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद, पूर्व जिला अध्यक्ष जय वीर सिंह, पूर्व राज्य मंत्री मोहम्मद अब्बास, नसीरुद्दीन कुरैशी उर्फ नास्सो के द्वारा दिया गया। मृतक रियासत के छह बच्चे हैं, जिनमें चार बेटियां हैं। ये सभी काफी छोटे हैं। पिता की मौत के बाद मृतक के बच्चों का कोई सहारा नहीं रहा था। सपा नेता नसीरुद्दीन उर्फ नास्सो ने अखिलेश यादव से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराया था। इस दौरान मोहम्मद इरफान बियानिया, शमसुद्दीन कुरैशी पूर्व पार्षद, नौशाद कुरैशी, एहसान अंसारी, हाजी सईद उर्फ सज्जू, अफजाल सैफी, संगीता राहुल, मोहम्मद इरफान अहमद, मोहम्मद चांद आदि मौजूद रहे।

सपाइयों ने किया डूडा कार्यालय का घेराव: मंगलवार को सपा युवजन सभा के पूर्व जिला महासचिव पवन गुर्जर के नेतृत्व में डूडा कार्यालय का घेराव किया गया। इस दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ जरूरतमंद लोगों को न दिए जाने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की। इस संबंध में परियोजना अधिकारी डूडा आशीष सिंह को ज्ञापन सौंपा। पवन गुर्जर ने कहा कि शहर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित कर दिया गया है। मामले में परियोजना अधिकारी ने आश्वस्त किया है कि इसे दिखवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी