आज एक मंच पर होंगे अखिलेश और जयंत

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व रालोद सुप्रीमो जयंत सिंह एक साथ हिडन एयरपोर्ट से रैली स्थल तक हेलीकाप्टर से आएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:21 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:21 AM (IST)
आज एक मंच पर होंगे अखिलेश और जयंत
आज एक मंच पर होंगे अखिलेश और जयंत

मेरठ, जेएनएन। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व रालोद सुप्रीमो जयंत सिंह एक साथ हिडन एयरपोर्ट से रैली स्थल तक हेलीकाप्टर से आएंगे। उधर, रैली के एक दिन पहले मंच तैयार कर लिया गया। क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह ने बताया कि रागिनी की भी व्यवस्था रहेगी। रैली स्थल पर पानी न भरे इसके लिए सोमवार को आसपास के ट्यूबवेलों के विद्युत कनेक्शन काट दिए गए। वहीं, बिजली घर के जेई रमेश गौतम ने बताया कि एक ही कनेक्शन कटवाया गया है।

सोमवार को एसपी देहात केशव कुमार, एसडीएम सूरज पटेल व सीओ आरपी शाही ने रैली स्थल व हेलीपैड स्थल का निरीक्षण कर रालोद पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। कंकरखेड़ा फ्लाईओवर से नानू पुल तक रूट डायवर्ट

सरधना : दबथुवा के बुबुकपुर में मेरठ-करनाल हाईवे पर रैली है। ऐसे में जाम से निपटने के लिए पुलिस ने कंकरखेड़ा फ्लाईओवर से नानू पुल तक रूट डायवर्ट कर दिया है। लोगों को शामली व अन्य जगह से आने वाले लोगों को मेरठ जाने के लिए अन्य मार्ग का सहारा लेना होगा। सीओ आरपी शाही ने बताया कि रैली होने के चलते कंकरखेड़ा फलाईओवर से नानू पुल तक का रूट मंगलवार सुबह से डायवर्ट रहेगा। सुरक्षा व्यवस्था व यातायात व्यवस्था को दस डिप्टी एसपी, बीस इंस्पेक्टर व 20 सब इंस्पेक्टर सहित कांस्टेबल व पीएसी, तैनात रहेंगे। वहीं, रालोद प्रदेश मीडिया संयोजक सुनील रोहटा ने बताया कि यातायात व्यवस्था बनाने के लिए 200 कार्यकर्ता तैनात रहेंगे। रैली स्थल पर दिनभर रालोद व सपा पदाधिकारियों को जमावड़ा रहा।

सोमवार को दिनभर रैली स्थल पर रालोद और सपा के पदाधिकारी जमे रहे। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी संजय लाठर, जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह, विधायक रफीक अंसारी, अतुल प्रधान आदि रहे। तो वहीं रालोद के राष्ट्रीय महासचिव डा. यशवीर सिंह, प्रदेश मीडिया संयोजक सुनील रोहटा, क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह, डा. राजकुमार सांगवान, संजय चौधरी, जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़, पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल देव आदि रहे।

नौ पार्किंग स्थल बनाए

रैली में आने वाले समर्थकों के लिए करीब नौ पार्किंग स्थल बनाए गए हैं। वहीं, एसडीएम सूरज पटेल ने निरीक्षण के दौरान पदाधिकारियों को पार्किंग स्थल के बोर्ड लगाने सहित अन्य निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी