अजित सिंह की श्रद्धांजलि सभा को गांव-गांव में साधा जा रहा संपर्क

19 सितंबर को छपरौली स्थित विद्या मंदिर विद्यालय में राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद स्व चौधरी अजित सिंह की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन होने जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:47 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 12:47 AM (IST)
अजित सिंह की श्रद्धांजलि सभा को गांव-गांव में साधा जा रहा संपर्क
अजित सिंह की श्रद्धांजलि सभा को गांव-गांव में साधा जा रहा संपर्क

मेरठ, जेएनएन। 19 सितंबर को छपरौली स्थित विद्या मंदिर विद्यालय में राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद स्व: चौधरी अजित सिंह की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन होने जा रहा है। रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल देव प्रमुख ने बताया कि श्रद्धांजलि सभा के साथ ही चौ. जयंत सिंह की रश्म पगड़ी का कार्यक्रम निर्धारित है। अधिक से अधिक किसानों को पहुंचने के लिए गांव दौराला, खुर्द, बफावत, पावली खास में जनसंपर्क किया गया। इस दौरान चंद्रपाल स्वामी, मनजीत, अक्षय बफावत, सीपी सिंह, भूरा चिदौड़ी, राजपाल, राहुल, शेट्टी प्रधान, पंकज, अंकित, असलम प्रधान, भूरा, अतरू, बिलाल उपस्थित थे।

सामान्य निकाय की हुई बैठक : दौराला सहकारी गन्ना विकास समिति दौराला की शुक्रवार को सामान्य निकाय की वर्चुअल गन्न बैठक का आयोजन हुआ। डीसीओ की अध्यक्षता में गूगलमीट के माध्यम से बैठक आयोजित की गई। बैठक में सचिव, ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक, डेलीगेट्स, दौराला समेत किनौनी और खतौली चीनी मिल के प्रतिनिधि भी शामिल थे। डेलीगेट्स द्वारा दौराला चीनी मिल के शत प्रतिशत भुगतान पर प्रसन्नता व्यक्त की गई। साथ ही किनौनी चीनी मिल के बकाया भुगतान कराए जाने की मांग की। डीसीओ द्वारा प्रतिनिधियों से किसानों के शत-प्रतिशत आनलाइन घोषणा पत्र भरवाने के साथ बैठक संपन्न हुई।

अंकित बने दौराला ब्लाक अध्यक्ष : शुक्रवार को विपिन पहलवान के घर पर रालोद की बैठक आयोजित हुई। इसमें 19 सितंबर को छपरौली में होने वाली श्रद्धांजलि सभा और रस्म पकड़ी के कार्यक्रम में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने पर चर्चा हुई। किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मौजुद्दीन चौहान ने अंकित चौधरी को प्रकोष्ठ का दौराला ब्लाक अध्यक्ष नियुक्त किया। इस दौरान शुभम अहलावत, सोन छुरिया, भोलू चेयरमैन, विपिन, सोनू, हाजी परवेज मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी