मेरठ में औवेसी ने कहा, अपना एक लीडर चुनो, एक डंडे और झंडे के नीचे रहो, इन पार्टियों पर जमकर बरसे

मेरठ के किठौर में आयोजित एआईएमआईएम की जनसभा में मजलिस प्रमुख असदुददिन ओवैसी ने कहा कि लोकतंत्र में सबसे बड़ा हथियार राजनीति है । वह एक घंटे तक भाजपा सपा बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे ओवैसी ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:10 PM (IST)
मेरठ में औवेसी ने कहा, अपना एक लीडर चुनो, एक डंडे और झंडे के नीचे रहो, इन पार्टियों पर जमकर बरसे
मेरठ किठौर में शोषित समाज सम्मेलन ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद औवेसी।

मेरठ, जेएनएन। किठौर में आयोजित एआईएमआईएम की जनसभा में मजलिस प्रमुख असदुददिन ओवैसी ने कहा कि लोकतंत्र में सबसे बड़ा हथियार राजनीति है। यही विकास के सारे मार्ग प्रशस्‍त करती है। उन्होंने कहा कि मजलिस को बीजेपी की बी टीम कहने वाले लोग ये भूल गए है कि केंद्र व प्रदेश में बीजेपी को कामयाबी सपा,बसपा और कांग्रेस की गलत नीतियों से मिली है। बिहार में बीजेपी की जीत का उल्हाना मजलिस को दिया जा रहा है सच में लालू और कांग्रेश में मिलकर वहां बीजेपी की जीत का रास्ता साफ कर दिया। कहा की अपना एक लीडर चुनो, एक डंडे , एक झंडे के नीचे रहो। यादव और दलित से सबक हासिल करो। एक डंडे और एक झंडे के नीचे रहकर वह हर विभाग और दफ्तर में नोकरी पाए हुए है। और मुस्लिमो के हिस्से में दंगे फसाद,जेल , बर्बादी और तबाही है। संभलो, खुद को बदलो। आंकड़े कह रहे है कि उत्तर प्रदेश में दलितों के बाद सबसे ज्यादा नाइंसाफी मुस्लिमों के साथ हुई है। जागरूक रहना है विभिन पार्टियों के नेता आएंगे और आपसे पहले की तरह वोट मांगेंगे आपके हमदर्द बनेंगे। मगर याद रखना जब जब मुस्लिमो पर आफ़ते आई है उनकी आवाज को मजलिस व असदुददिन ओवेसी ने संसद में उठाया है। दूसरी पार्टी के मुस्लिम दुलछल्लो ने नही। 1 घंटे के संबोधन में ओवैसी ने योगी पर तंज कसते हुए कहा कि यहां दंगे नही हुए है जबकि गृह मंत्रालय की रिपोर्ट सीएए और एनआरसी के दंगों में 5 हजार लोगों के मारे जाने की तस्दीक कर रही है। कितना झुठ बोलोगे बाबा। मोदी जी कहते है कि 100 करोड़ लोगों को टिका लग गया जबकि वास्तव में 31% जनता को भारत मे टिके लगे है।

15 बरस से जस का तस बना हुआ है किठौर

उन्होंने कहा कि किठौर में 15 बरस तक सपा से शाहिद मंजूर विघायक और मंत्री रहे लेकिन किठौर का कोई उच्च स्तरीय विकास नही हो सका। यहां तहसील अभी तक मांग तक सीमित है। यही हाल बसपा में मुनकाद अली का रहा। कहा कि किठौर में मजलिस का विधायक बनने पर तहसील के साथ साथ , काली नदी की सफाई,डिश फिल्टरिंग,मेरठ गढ़ रोड का पुनर्निर्माण, बने हुए इंटर कालिज के लिए स्टाफ,हाई लेवल का स्टाफ उपलब्ध कराया जाएगा। मवाना व मोद्दीमपुर मिल में किसान के गन्ने भुगतान की जल्द व्यवस्ता कराई जाएगी। उन्होंने शाहजहांपुर मंडी के आम पर कहा कि जिस जगह का आम देशों में मशहूर है वहा मंडी की व्यवस्था कराई जाएगी।

टिकट मांगने वाले नही बांटने वाले बनो

उधर, प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने शाहिद मंजूर को एआईएमआईएम में आने का न्योता देते हुए कहा कि आप टिकट पाने वाले नही टिकट देने वाले बनो। 

chat bot
आपका साथी