Agriculture Bill Protest: मुजफ्फरनगर में कृषि विधेयक के विरोध में किसानों ने हाईवे किया जाम, वापस लेने की मांग

कृषि विधेयक को लेकर मंगलवार को भी किसानों का धरना और प्रदर्शन जारी रहा। मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में किसानों ने विरोध में हाईवे पर जाम लगा दिया। इसके चलते यहां पर भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया था।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:25 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:32 PM (IST)
Agriculture Bill Protest: मुजफ्फरनगर में कृषि विधेयक के विरोध में किसानों ने हाईवे किया जाम, वापस लेने की मांग
कृषि विधेयक को लेकर मंगलवार को भी किसानों का धरना और प्रदर्शन जारी रहा।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कृषि विधेयक को लेकर मंगलवार को भी किसानों का धरना और प्रदर्शन जारी रहा। मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में किसानों ने विरोध में हाईवे पर जाम लगा दिया। इसके चलते यहां पर भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया था। कृषि विधेयक को लेकर किसानों का आक्रोश चरम पर है। भारतीय किसान यूनियन तोमर ने नेशनल हाइवे जाम कर सरकार पर काला कानून पास करने का आरोप लगाया।  केंद्र सरकार के विधेयक को लेकर पिछले दो दिन से किसान अलग-अलग संगठनों के माध्यम से आंदोलन कर रहे हैं।

तपती धूप में हाइवे पर ही बैठे

मंगलवार को भाकियू तोमर के कार्यकर्ताओं ने दोपहर एक बजे नेशनल हाइवे पर फलौदा कट के पास जाम लगा दिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव तोमर के नेतृत्व में सैकड़ों किसान तपती धूप में हाइवे पर ही बैठ गए। किसानों ने विधेयक को काला कानून बताया। इस दौरान हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। प्रशासन ने भारी पुलिस बल धरनास्थल के आसपास लगाया गया। जाम के कारण हाइवे से गुजरने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि सोमवार को पूरे वेस्‍ट यूपी में किसानों ने विधेयक के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया था।

chat bot
आपका साथी