Maulana Kaleem News : सपाइयों के बाद अब फुलत गांव पहुंचे रालोद नेता, मौलाना कलीम के स्वजन को दिया मदद का आश्वासन

मतांतरण के मामले के आरोपित मौलाना कलीम को लेकर एटीएस विभिन्‍न बिंदुओं पर जांच कर रही है। उधर सपा के बाद अब रालोद नेताओं ने मुजफ्फरनगर के गांव फुलत पहुंच कलीम सिद्दीकी के स्वजन से मुलाकात की। कहा कि पार्टी उनके साथ है। उन्हें कानूनी और अन्य सहायता दी जाएगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:26 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:26 PM (IST)
Maulana Kaleem News : सपाइयों के बाद अब फुलत गांव पहुंचे रालोद नेता, मौलाना कलीम के स्वजन को दिया मदद का आश्वासन
सपा के बाद अब फुलत गांव पहुंचे रालोद नेता

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्देश पर पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को खतौली क्षेत्र के फुलत गांव पहुंचा। रालोद नेताओं एवं पूर्व मंत्री योगराज सिंह ने ग्रामीणों के साथ मौलाना कलीम सिद्दीकी के परिवार वालों से बातचीत की। इससे पूर्व रविवार को समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल भी मौलाना कलीम सिद्दीकी के स्वजन से मिला था।

रालोद नेताओं ने मौलाना कलीम सिद्दीकी के स्‍वजन से कहा कि पार्टी उनके साथ है। उन्हें कानूनी और अन्य सहायता दी जाएगी। इस दौरान रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, पूर्व विधायक राजपाल बालियान, अभिषेक चौधरी गुर्जर, धर्मेंद्र तोमर, पूर्व जिलाध्यक्ष अजित राठी, कृष्णपाल राठी, कमल गौतम, विदित मलिक, मनोज चौधरी, अंकित बालियान, ओमकार बालियान, दीन मोहम्मद, सलीम मलिक आदि मौजूद रहे।

सपा ने भी दिलाया था हरसंभव मदद का दिलाया भरोसा

मुजफ्फरनगर। रविवार को सपा प्रतिनिधिमंडल ने फुलत गांव में मौलाना कलीम सिद्दीकी के स्वजन से मुलाकात की थी। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पहुंचे सपाइयों ने मदरसे के साथ मौलाना कलीम के पैतृक आवास की जानकारी ली थी। इसके बाद मौलाना के पैतृक आवास पर उनके पुत्र अहमद सिद्दीकी और कुटुंब के लोगों से मुलाकात की थी। सपाइयों ने कहा था कि संकट की घड़ी में वह मौलाना व उनके स्वजन के साथ हैं। कानून के दायरे में रहकर समाजवादी पार्टी हरसंभव मदद करेगी। बताया गया कि सपाइयों ने मौलाना के बेटे से अब तक हुई कार्रवाई का ब्योरा लिया। साथ ही स्वजन को धैर्य से कार्य लेने के लिए ढांढस बंधाया। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी, जिला महासचिव जिया चौधरी, पूर्व सांसद राजपाल सैनी, पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप, पूर्व विधायक अनिल कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामलाल उर्फ बच्ची सैनी, हाजी लियाकत, पूर्व मंत्री उमा किरण, सतेंद्र सैनी, अब्दुल्ला राणा, पूर्व मंत्री महेश बंसल, शिवान सैनी, गौरव जैन, मेराजुद्दीन तेवड़ा, राजीव बालियान, विनय पाल प्रमुख आदि शामिल थे।

भाकियू तोमर ने रखी रिहाई की मांग

पुरकाजी कस्बे में कलीम सिद्दीकी के समर्थन में लगातार दूसरे दिन सोमवार को भी प्रदर्शन हुआ। न्याय मार्च के नाम का बैनर लेकर भारतीय किसान यूनियन तोमर के कार्यकर्ता सोमवार दोपहर थाने पहुंचे। कलीम की रिहाई को लेकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा। परवेज, दिलशाद राणा, सोनू खान, शमशाद व हारुन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी