बिजनौर : अनबन के बाद पति और पत्‍नी दोनों ने खाया जहरीला पदार्थ, महिला की मौत

बिजनौर में शनिवार की रात को मामूली झगड़े के बाद बात इतनी बिगड़ी कि पति और पत्‍नी दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद महिला की घर पर ही मौत हो जबकि पति को गंभीर हालत में मेरठ के लिए रेफर किया गया है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:13 PM (IST)
बिजनौर : अनबन के बाद पति और पत्‍नी दोनों ने खाया जहरीला पदार्थ, महिला की मौत
बिजनौर में जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत हो गई।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर जिले के हीमपुर दीपा में शनिवार की रात को अनबन के बाद पति और पत्‍नी दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीले पदार्थ के सेवन से पत्‍नी की मौत हो गई जबकि पति को गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस ने भी मौके पर जाकर स्‍वजन से जानकारी ली। तहसीलदार सदर प्रीति सिंह ने पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया।

हीमपुर दीपा के गांव छाछरी टीप में शनिवार की रात को पति पत्नी खलील और गुलशन के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी, बात इतनी बढ़ी कि दोनों ने ही जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ गई। इसके बाद महिला की घर पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है।

वहीं मृतका के मायके वालों ने थाने में तहरीर देते हुए दहेज के लिए जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है और हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर तहसीलदार सदर प्रीति सिंह ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में दोनों पक्षों के बीच अदालत में मुकदमा चल रहा है। मृतका गुलशन 14 माह से अपने मायका गांव सबलपुर वितरा थाना नांगल सोती में रह रही थी। अभी चार दिन पूर्व ही पति उसे समझाकर घर पर लाया था।

chat bot
आपका साथी