बुलंदशहर में डेढ माह बाद कब्र से निकाला गया युवक का शव, जानिए क्या है मामला

बुलंदशहर के अहमदगढ़ निवासी हारून खां ने बताया कि उनका भाई साने आलम करीब 10 साल पहले गांव की एक महिला से कोर्ट मैरिज कर अलीगढ़ चला गया था। गत 11 अक्टूबर की रात साने आलम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:35 PM (IST)
बुलंदशहर में डेढ माह बाद कब्र से निकाला गया युवक का शव, जानिए क्या है मामला
बुलंदशहर में डेढ माह बाद कब्र से निकाला गया युवक का शव

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। जिले के अहमदगढ़ में स्थित कब्रिस्तान में पुलिस ने करीब डेढ माह बाद युवक का शव कब्र से निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। यह कार्रवाई डीएम के निर्देश पर शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार की मौजूदगी में की गई।

यह है मामला

अहमदगढ़ निवासी हारून खां पुत्र मुन्ने खां ने बताया कि उनका भाई साने आलम करीब 10 साल पहले गांव की एक महिला से कोर्ट मैरिज कर अलीगढ़ चला गया था। वहां दोनों किराए के मकान में रहते थे। गत 11 अक्टूबर 2021 की रात भाई साने आलम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। 12 अक्टूबर सुबह मृतक की पत्नी व अन्य स्वजन शव को गांव अहमदगढ़ लाए, जहां शव को कब्रिस्तान में दफना दिया था। 16 अक्टूबर 2021 को मृतक के भाई हारुन खां ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ को शिकायत पत्र दिया। जिसमें उसने भाई की मौत का सही कारण जानने हेतु कब्र से शव निकलवा कर पीएम कराने की मांग की थी। उधर, शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार ने बताया कि डीएम के आदेश पर युवक के शव को कब्र से निकलवा कर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

सैनिक के घर से तीन लाख के आभूषण चोरी 

बुलंदशहर। चोला थाने के गांव नवादा निवासी रवि ने बताया कि उनका बेटा कपिल सेना में वर्तमान में महाराष्ट्र में सेना में तैनात है। गांव में उसकी पत्नी व बच्चे रहते हैं। सोमवार रात उसकी पत्नी व बच्चे घर नहीं थे। सुबह पहुंचने पर सेफ के अंदर रखे करीब तीन लाख के आभूषण चोरी हो गये। पीडि़त ने आभूषण परिवार के कुछ लोगों द्वारा ही चोरी किए जाने की आशंका जताते हुए चोला थाने में तहरीर दी है। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक रामवीर ङ्क्षसह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास जांच की। उन्होंने बताया कि सैनिक के परिवार वालों का घर के ही लोगों पर शक है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।,

chat bot
आपका साथी