Murder in Bulandshahr: बुलंदशहर में युवक की हत्याकर शव श्‍मशान के पास फेंका, नहीं हो सकी शिनाख्‍त

Murder in Bulandshahr मंगलवार सुबह बुलंदशहर में युवकी की हत्‍या से सनसनी फैल गई। गांव खलसिया चुहरपुर में लोगों ने युवक का शव श्‍मशान के निकट पड़ा हुआ देखा। उसके चेहरे पर चोट के निशान थे और उसके हाथ-पैर भी बंधे हुए थे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 02:52 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 02:52 PM (IST)
Murder in Bulandshahr: बुलंदशहर में युवक की हत्याकर शव श्‍मशान के पास फेंका, नहीं हो सकी शिनाख्‍त
युवक की हत्याकर बुलंदशहर में शव श्‍मशान के निकट फेंका

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। युवक की हत्‍या करने के बाद उसके शव को थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव खलसिया चूहरपुर के श्‍मशान घाट के निकट फेंक दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की, लेकिन अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

यह है मामला

मंगलवार सुबह गांव खलसिया चुहरपुर में लोगों ने युवक का शव श्‍मशान के निकट पड़ा हुआ देखा। जानकारी होने पर काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। लोगों ने बताया कि युवक के चेहरे पर चोट के निशान बने हुए थे और उसके हाथ-पैर भी बंधे हुए थे। ग्रामीणों द्वारा कहीं और हत्या करके शव को यहां फेंकनें की आशंका जताई जा रही है। लोगों ने फोन करके जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना खुर्जा देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने काफी देर तक जांच-पड़ताल की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास बताई गई। थाना प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

विभिन्‍न बिंदुओं पर जांच रही पुलिस

पुलिस मामले की विभिन्‍न बिंदुओं पर जांच रही है। एक सवाल यह भी है कि युवक की हत्‍या क्‍या कहीं और करके शव को खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव खलसिया चूहरपुर के श्‍मशान घाट के निकट फेंका गया या वारदात को इसी स्‍थान पर अंजाम दिया गया।

युवक लापता, हत्या की आशंका

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। अहार क्षेत्र के गांव बनवारीपुर में गंगा स्नान को गया युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। उसकी बाइक एक कुएं से बरामद हुई है। स्‍वजन हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की है। क्षेत्र के गांव बनवारीपुर निवासी हरकेश कुमार 24 वर्ष पुत्र रोहताश्व रविवार दोपहर अपने गांव के मित्र शिवम के साथ बाइक पर गंगा स्नान करने के लिए गया था। देर शाम तक उसके घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश आसपास के क्षेत्र और गांवों में की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। सोमवार शाम युवक की बाइक गांव के निकट एक कुएं में पड़ी मिली। स्‍वजन ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को अवगत कराया। सूचना पर पुलिस गायब युवक के मित्र शिवम निवासी बनवारीपुर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। इस संबंध में अहार थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि गायब युवक के स्‍वजन की सूचना के आधार पर युवक के मित्र शिवम को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी