बागपत में देशखाप चौधरी के भतीजे की हत्या कर शव बोरे में बंद कर फेंका, दो दिन से लापता था युवक

बागपत के पास पूर्वी यमुना नहर में एक बोरा में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने युवक शव को बोरे से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो दिन पहले लापता हुआ था युवक। पूर्वी यमुना नहर में बोरे में मिला शव।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:03 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:03 PM (IST)
बागपत में देशखाप चौधरी के भतीजे की हत्या कर शव बोरे में बंद कर फेंका, दो दिन से लापता था युवक
बागपत में देशखाप चौधरी के भतीजे की हत्या।

बागपत, जेएनएन। शहर के पास पूर्वी यमुना नहर में एक बोरा में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने युवक शव को बोरे से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के शव की शिनाख्त देशखाप चौधरी के भतीजे के रूप में हुई है। युवक की हत्या कर उसके शव को बोरे में बंद कर फेंका गया है।

इंस्पेक्टर अजय कुमार शर्मा ने बताया कि सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पूर्वी यमुना नहर में एक बोरा पड़ा है, जिसमें शव होने का अंदेशा है। नहर का पानी सूखा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरे को नहर से निकाल लिया और खाेलकर देखा तो उसमें 35 वर्षीय युवक का शव था। उसके चेहरे व दांए हाथ पर चोट के निशान थे। शव की शिनाख्त कराने के बाद पता चला कि युवक शहर के शताब्दीनगर का रहने वाला राहुल पुत्र विजयपाल था, जो शनिवार की शाम से घर से यह कहकर गया था कि वह थोड़ी देर में ही आ जाएगा। स्वजन को जब राहुल कहीं नहीं मिला, तो रविवार को राहुल के भाई अनिल ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई, जिसके बाद राहुल की तलाश शुरू कर दी गई। राहुल शादीशुदा था और उसके लगभग दस साल एक बेटा भी है। तीन साल पहले राहुल के ऊपर गोली चला दी गई थी, जिसमें वह घायल हो गया था। घटना का मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

देशखाप चौधरी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि राहुल उनका भतीजा था और उसका शव सोमवार को बोरे में मिला है। राहुल की हत्या कर उसके शव को बोरे में बंद कर नहर में फेंका गया है। उन्होंने पुलिस से घटना का सही राजफाश करने की मांग की। उधर, इंस्पेक्टर ने बताया कि स्वजन ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी