CM Yogi Visits: बागपत में सीएम के दौरे के बाद एक्टिव मोड में आया तंत्र, विकास परियोजनाओं होंगी पूरी

बागपत में मुख्यमंत्री की हिदायत का असर होता दिखा है। डीएम राज कमल यादव ने बड़ौत में बिजलीघर का निरीक्षण किया। बागपत में रोडवेज बस अड्डा निर्माण कराने को चमरावल मार्ग के किनारे जमीन चिन्हित कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:00 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:00 PM (IST)
CM Yogi Visits: बागपत में सीएम के दौरे के बाद एक्टिव मोड में आया तंत्र, विकास परियोजनाओं होंगी पूरी
बागपत में बस अड्डे के लिए जमीन चिन्हित की गई। जल्‍द ही कार्य भी शुरू हो जाएगा।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद जिला प्रशासन एक्टिव मोड में आ गया है। डीएम राज कमल यादव ने अधिकारियों को मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करने को विकास परियोजनाओं तथा सरकारी योजनाओं की लक्ष्य प्राप्त के लिए जुटने की हिदायत दी। कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के उपाय करने का काम तेज हो गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 29 जुलाई को कलक्ट्रेट सभागार में विकास परियोजनाओं की समीक्षा कर अधिकारियों को त्वरित गति से काम करने का निर्देश दिया था।

अब होगी कार्रवाई शुरू

शुक्रवार को बागपत में सरकारी तंत्र पर मुख्यमंत्री की हिदायत का असर होता दिखा है। डीएम राज कमल यादव ने बड़ौत में बिजली घर का निरीक्षण किया। बागपत में रोडवेज बस अड्डा निर्माण कराने को चमरावल मार्ग के किनारे जमीन चिन्हित कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। दिल्ली-देहरादून आर्थिक कोरिडोर का निर्माण जल्द शुरू कराने के लिए भूमि अधिग्रहण की कार्रवाई में तेजी लाने का मूड प्रशासन बना चुका है। सीडीओ रंजीत सिंह ने पंचायत सचिवों की बैठक में मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों से अवगत कराकर पंचायत घरों व सामुदायिक शौचालयों का निर्माण त्वरित गति से कराने की हिदायत दी। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना से गरीब बेटियों की शादी कराने की कार्रवाई में तेजी आ गई। कन्या सुमंगला योजना के लंबित आवेदनों के निस्तारण कराने की कार्रवाई दौडऩे लगी है।

रडार पर ऊर्जा निगम

बागपत: मुख्यमंत्री ने बागपत दौरे के दौरान बिजली के बिलों को लेकर चेतावनी दी थी कि यदि किसी उपभोक्ता का बिल गलत भेजा गया तो सहन नहीं होगा। सीएम की चेतावनी का असर हुआ कि प्रशासन ने ऊर्जा निगम को रडार पर ले लिया वहीं ऊर्जा निगम के कर्मी लेखा-जोखा दुरुस्त करने में जुट गए। एक्सईएन अमर सिंह ने कहा कि हम उपभोक्ताओं को परेशानी नहीं होने देंगे।

chat bot
आपका साथी