पड़ोसी से विवाद के बाद पुलिस ने की 'गुंडई'

पड़ोसी से विवाद के बाद पुलिस ने गुंडई की। आरोप है कि दूसरे पक्ष के दबाव में पुलिस कार्रवाई कर रही है। घर का सामान भी फेंक दिया जबकि उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़ित परिवार ने भी तहरीर दे दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Mar 2020 10:00 AM (IST) Updated:Sun, 15 Mar 2020 10:00 AM (IST)
पड़ोसी से विवाद के बाद पुलिस ने की 'गुंडई'
पड़ोसी से विवाद के बाद पुलिस ने की 'गुंडई'

मेरठ, जेएनएन। पड़ोसी से विवाद के बाद पुलिस ने 'गुंडई' की। आरोप है कि दूसरे पक्ष के दबाव में पुलिस कार्रवाई कर रही है। घर का सामान भी फेंक दिया, जबकि उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़ित परिवार ने भी तहरीर दे दी है।

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर सात निवासी अनु गुप्ता ने तहरीर में कहा कि उनका किसी बात को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया था। शुक्रवार रात उनके घर पुलिस आई थी। घर में पति नहीं थे, इसलिए पुलिस लौट गई थी। आरोप है कि इसके बाद पड़ोसी आठ-दस लोगों के साथ आए और गाली-गलौज की। सुबह फिर पुलिस आई और उनसे अभद्रता की। घर का सामान फेंक दिया। पिता के आने पर पुलिस वाले चले गए थे। आरोप है कि पड़ोसी की एक विधायक से रिश्तेदारी है, जिसके दबाव में पुलिस काम कर रही है। थाना प्रभारी आशुतोष कुमार का कहना है कि पड़ोसियों के विवाद में पुलिस जांच के लिए गई थी। सामान फेंकने और अभद्रता का आरोप गलत है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। महिला बैंक कर्मचारी के कपड़े फाड़े, थाने में हंगामा

मेरठ। मेडिकल थाने के शास्त्रीनगर में पड़ोसी युवक ने महिला बैंक कर्मचारी के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पीड़ित पक्ष ने थाने पर तहरीर दी है। शास्त्रीनगर की रहने वाली युवती एक निजी बैंक में काम करती है। युवती की मां अस्पताल में स्टाफ नर्स है। उनका पड़ोसी अक्सर युवती से नशे में अभद्रता करता है। शनिवार को युवती का अवकाश था। पड़ोसी से स्कूटी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपित सुरजीत ने युवती के साथ मारपीट करते हुए कपड़े तक फाड़ दिए। पीड़िता की मामी ने यूपी-112 को कॉल की। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर सुरजीत को हिरासत में लिया और थाने ले आई। उधर, पीड़िता की मां भी डाक्टरों के साथ थाने पहुंची। बाद में कालोनी के लोगों ने थाने पर हंगामा किया और आरोपित को हवालात के अंदर पीटने की कोशिश भी की। तभी पुलिसकर्मियों ने भीड़ को थाना से बाहर निकाला। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दी। एसओ कुलवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी