एलएलबी में आज भी जमा होंगे आफरलेटर

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से जुड़े कालेजों में एलएलबी तीन वर्षीय पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए आखिरी मौका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:00 PM (IST)
एलएलबी में आज भी जमा होंगे आफरलेटर
एलएलबी में आज भी जमा होंगे आफरलेटर

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से जुड़े कालेजों में एलएलबी तीन वर्षीय पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए आखिरी मौका है। जो छात्र आनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद अपना आफर लेटर जमा नहीं कर पाए हैं, वह एक मार्च तक कालेजों में आफर लेटर जमा कर सकते हैं।

एलएलबी में अभी काफी कालेजों में सीट रिक्त है। विवि ने छात्रों को आफरलेटर डाउनलोड करने के लिए एक दिन और बढ़ा दिया है। इसमें छात्रों को ब्लैंक आफर लेटर एक मार्च तक डाउनलोड कर जिस कालेज में भी सीट रिक्त है, वहां शाम पांच बजे तक जमा करा कराएंगे। कालेज छात्रों के आफरलेटर से सीट के सापेक्ष मेरिट बनाकर दो और तीन मार्च को प्रवेश देंगे।

इन कालेजों में खाली हैं सीटें

कालेज रिक्त सीट

एनएएस कालेज 44

एसआरसी ला कालेज 111

डिवाइन ला कालेज 17

महावीर ला कालेज 89

शताब्दी ला कालेज 92

दयानंद विद्यापीठ 40

भगवती कालेज 70

बीडीएस 109

ट्रांसलेम कालेज 46

काइट ला कालेज 50

सीइआरटी कालेज 68

रुद्रा कालेज 21

एलएलएम में प्रवेश को आज से जमा करें आफरलेटर चौधरी चरण सिंह विवि परिसर और संबद्ध कालेजों में एलएलएम में प्रवेश की प्रक्रिया दोबारा से शुरू की गई है। जिन छात्रों ने एलएलएम में प्रवेश के लिए परीक्षा दी थी, वह अगर प्रवेश नहीं ले पाए हैं तो एक मार्च से दो मार्च तक जिस कालेज में सीट रिक्त है। वहां जमा कर सकते हैं। इससे कालेज मेरिट बनाकर तीन मार्च तक कालेजों में प्रवेश ले सकते हैं। एलएलएम में अब केवल सेल्फ फाइनेंस कालेजों में सीटें रिक्त हैं। मेरठ और सहारनपुर के कालेजों में करीब 700 सीटों पर अभी प्रवेश होना शेष है।

एलएलएम में रिक्त सीटें

जिला सीट मेरठ 380 बागपत 20 बुलंदशहर 100 गाजियाबाद 120 मुजफ्फरनगर 60 सहारनपुर 20

chat bot
आपका साथी