मेरठ में पुलिस ने अधिवक्‍ता को हिरासत में लिया तो मचा बवाल, थाने का किया घेराव

बुधवार देर रात कूड़ा डालने को लेकर अधिवक्ता का पड़ोसी से विवाद हो गया था। पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गई थी। अधिवक्ता को हिरासत में लेने से नाराज उनके साथियों ने गुरुवार को एसएसपी आफिस पहुंचकर हंगामा कर दिया।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 02:30 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 02:30 AM (IST)
मेरठ में पुलिस ने अधिवक्‍ता को हिरासत में लिया तो मचा बवाल, थाने का किया घेराव
मेरठ में अधिवक्‍ता के हिरासत के बाद हंगामा ।

मेरठ, जेएनएन। बुधवार देर रात कूड़ा डालने को लेकर अधिवक्ता का पड़ोसी से विवाद हो गया था। पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गई थी। अधिवक्ता को हिरासत में लेने से नाराज उनके साथियों ने गुरुवार को एसएसपी आफिस पहुंचकर हंगामा कर दिया। एसपी क्राइम के आश्वासन के बाद ही अधिवक्ता शांत हुए।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी में अधिवक्ता अश्वनी कुमार स्वजनों के साथ रहते है। बुधवार देर रात उनके पड़ोस में रहने वाले मोनू से घर के बाहर कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया था। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। अधिवक्ता की सूचना पर पीआरवी पुलिस भी पहुंच गई। पीआरवी टीम दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गई। अधिवक्ता का आरोप है कि परिचय देने के बाद भी सदर पुलिस ने उनके साथ अभद्रता की, देर रात मेरठ बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के फोन पहुंचने पर पुलिस ने आनन फानन में अश्वनी को छोड़ दिया।

गुरुवार को मेरठ बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री राम कुमार के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने एसएसपी आफिस पर हंगामा किया। अधिवक्ताओं ने जनसुनवाई कर रहे एसपी क्राइम रामअर्ज का घेराव करते हुए भविष्य में अधिवक्ताओं के साथ समस्या होने पर पहले मेरठ बार एसोसिएशन को सूचित करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी