अधिवक्ता को दी बेटी के अपहरण की धमकी

लाकडाउन के दौरान की गई आíथक सहायता के बदले मुवक्किल अधिवक्ता को उनकी बेटी के अपहरण और उससे जबरन शादी करने की धमकी दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 12:55 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:55 AM (IST)
अधिवक्ता को दी बेटी के अपहरण की धमकी
अधिवक्ता को दी बेटी के अपहरण की धमकी

मेरठ, जेएनएन। लाकडाउन के दौरान की गई आíथक सहायता के बदले मुवक्किल अधिवक्ता को उनकी बेटी के अपहरण और उससे जबरन शादी करने की धमकी दे रहा है। दबंग के डर से अधिवक्ता घर में कैद होने को मजबूर हैं। शुक्रवार को अधिवक्ता ने दबंग के खिलाफ सिविल लाइन थाने में तहरीर देते हुए उसकी काल रिकार्डिग पुलिस को दी।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पांडव नगर निवासी अधिवक्ता ने बताया कि रोहटा रोड स्थित एक कालोनी निवासी युवक उनका मुवक्किल है। उसका मुकदमा वह काफी समय से देख रहे हैं। इसकी वजह से वह अक्सर उनके चैंबर पर आता रहता था। बीते सितंबर में उनकी बेटी दुर्घटना में घायल हो गई थी। अधिवक्ता के साथ वह भी उनकी बेटी को देखने चला गया। बेटी के उपचार के पैसे आरोपित ने दे दिए। आरोप है कि सहायता करने के बदले वह अधिवक्ता की बेटी से शादी करने की मांग कर रहा है। कुछ दिन पहले वह अधिवक्ता के घर में घुस गया। मोहल्ले के लोगों को एकत्र होता देख वह धमकी देते हुए भाग गया।

खौफ के चलते घर से नहीं निकल रहे स्वजन

उन्होंने बताया कि मंगलवार को दबंग ने उन्हें 13 बार फोन किया। डर की वजह से उन्होंने काल रिसीव नहीं की। उसने अधिवक्ता को धमकी भरा मैसेज भेजा था। इसकी वजह से उनका परिवार घर से नहीं निकल रहा है।

पालिका की भूमि पर टिन शेड डालकर किया कब्जा

मोहल्ला गांधी नगर में घर के बाहर टिन शेड डालकर अवैध कब्जे की शिकायत मिली थी। जांच में पालिका की भूमि पर अवैध कब्जा होना पाया गया। पालिका ने नोटिस भेज अवैध कब्जा ध्वस्त करने की चेतावनी दी है। नजूल लिपिक मनोज कुमार व पूरण सिंह ने बताया कि गुरुवार को मोहल्ले वालों ने पालिका की भूमि पर अवैध कब्जा हटाने की गुहार लगाई थी। मामले पर संज्ञान लेते हुए पालिका व पुलिस टीम ने पहुंच अवैध कब्जा हटाने की चेतावनी दी थी, लेकिन दूसरे दिन भी अवैध कब्जा न हटने पर पालिका ने नीरज सिंह पुत्र मूलचंद कब्जाधारक के खिलाफ कार्रवाई कर नोटिस भेज कब्जा ध्वस्त कराने की चेतावनी दी है। उधर, शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने नगर के कालंद चुंगी स्थित जयकुमार पुत्र मंगत सिंह मूलनिवासी महादेव के खिलाफ मुख्य मार्ग पर ईटों का चबूतरा बनाने की शिकायत दर्ज कराई थी। ऐसे में नजूल की टीम ने मौके पर पहुंच जांच की तो पाया कि उक्त भूमि पालिका की नहीं। जिस पर जांच टीम वापस लौट आई।

chat bot
आपका साथी