Actor नवाजुद्दीन सिद्दीकी चकाचौंध से दूर मुजफ्फरनगर में परिवार के साथ बिता रहे समय, कोरोना के खात्मे की मांगी दुआ

एक बार फिर नामचीन फिल्म कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई की फिल्मी चकाचौंध से दूर ईद पर अपने घर बुढ़ाना में हैं। शुक्रवार को उन्होंने स्वजन के साथ ईद की नमाज अदा की और विश्व कल्याण के साथ ही कोरोना के सर्वनाश की दुआ मांगी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 12:34 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:34 PM (IST)
Actor नवाजुद्दीन सिद्दीकी चकाचौंध से दूर मुजफ्फरनगर में परिवार के साथ बिता रहे समय, कोरोना के खात्मे की मांगी दुआ
मुजफ्फरनगर में परिवार के साथ समय बि‍ता रहे एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। एक बार फिर नामचीन फिल्म कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई की फिल्मी चकाचौंध से दूर ईद पर अपने घर बुढ़ाना में हैं। शुक्रवार को उन्होंने स्वजन के साथ ईद की नमाज अदा की और विश्व कल्याण के साथ ही कोरोना के सर्वनाश की दुआ मांगी। नवाजुद्दीन इन दिनों कोरोना काल के चलते बाहर के लोगों से बिल्कुल नहीं मिल रहे।

कोरोना का संक्रमण काल होने के कारण इन दिनों फिल्मों की शूटिंग न के बराबर ही है। इसके चलते मशहूर बालीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बुढ़ाना कस्बा अंतर्गत काजीवाड़ा स्थित अपने पैतृक आवास पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। नवाज के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी बताते हैं कि उनके भाई नवाजुद्दीन मुंबई से सीधे यहीं आए हैं और पुश्तैनी घर में परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं। नवाज इन दिनों बाहर नहीं निकल रहे, जैसा कि बीते बरस भी उन्होंने किया था। शुक्रवार को ईद पर नवाजुद्दीन ने घर पर ही स्वजन संग नमाज अदा कर बेहद सादगी से त्यौहार मनाया। हालांकि काफी लोग उनसे मिलने पहुंचे, लेकिन कोरोना काल के चलते वो किसी से नहीं मिले। उनके भाई फैजुद्दीन ने बताया कि नवाज इन दिनों पुराने गानों का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ उनका गीत ..नहीं बोलना, खासा चर्चा में है।

पिछली ईद पर भी आए थे नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले बरस भी ईद के मौके पर अपने पुश्तैनी घर बुढ़ाना आए थे। उन दिनों भी कोरोना संक्रमण का दौर था। इसके अलावा उनकी मां की सेहत भी खराब थी। बीते बरस नवाजुद्दीन ने लाकडाउन के साथ ही कतिपय पारिवारिक स्थितियों के चलते ईद का त्यौहार नहीं मनाया था। हां, उन दिनों नवाजुद्दीन हाथों में खुरपी और फावड़ा लिए अपने खेतों पर काम करते जरूर देखे गए थे। बीते वर्ष नवाजुद्दीन करीब एक माह तक बुढ़ाना में रहे थे। उन दिनों भी वो बाहर के लोगों से नहीं मिले थे। 

chat bot
आपका साथी