बिजली चोरी करने वालों पर होगी कार्रवाई, अभियान शुरू

बिजली चोरी करने वालों पर पीवीवीएनएल कानूनी कार्रवाई करेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:15 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:15 AM (IST)
बिजली चोरी करने वालों पर होगी कार्रवाई, अभियान शुरू
बिजली चोरी करने वालों पर होगी कार्रवाई, अभियान शुरू

मेरठ, जेएनएन। बिजली चोरी करने वालों पर पीवीवीएनएल कानूनी कार्रवाई करेगा। इसके लिए मार्निग रेड अभियान शुरू हो गया।

गुरुवार सुबह पांच बजे उपखंड अधिकारी तृतीय पंकज उपाध्याय, अवर अभियंता दुष्यंत, के कुशवाहा व परविदर के नेतृत्व में पावर कारपोरेशन की टीम ने सदर व बेगमपुल बिजलीघर के क्षेत्र में, कोतवाली क्षेत्र में चेकिग अभियान चलाया, जिसमें पांच लोग बिजली चोरी करते पाए गए। उपखंड अधिकारी मनोज कुमार के नेतृत्व में अवर अभियंता मुकेश ने एल ब्लाक उपकेंद्र के क्षेत्र अंतर्गत •ाकिर कालोनी में चेकिग अभियान के दौरान तीन लोग विद्युत चोरी करते पकड़ा। सभी लोगों के विरुद्ध विद्युत अधिनियम की धारा-135 के तहत थाना कंकरखेड़ा में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई। अधिशासी अभियंता नगरीय विद्युत वितरण खंड द्वितीय सोनू रस्तोगी ने कहा कि बिजली चोरी रोकने के लिए विभाग द्वारा आगे भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ससुर की शिकायत पर तीन तलाक की धमकी: छेड़छाड़ के आरोपित ससुर की शिकायत पर पति ने पहले विवाहिता की पिटाई की व बाद में घर से निकाल दिया। तहरीर देने पर पति अब तीन तलाक की धमकी दे रहा है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी विवाहिता की शादी करीब दो साल पहले क्षेत्र में ही रहने वाले युवक से हुई थी। दंपती कासात माह का बेटा भी है। कुछ दिन पहले परिवार के सभी लोग एक शादी समारोह में गए हुए थे। आरोप है कि इसी बीच विवाहिता को अकेला देख ससुर ने छेड़छाड़ करनी शुरू दी। शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। विवाहिता ने पति को आपबीती सुनाई तो आरोप है कि उसने पिता का पक्ष लेते हुए महिला की पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया। महिला ने पुलिस आफिस पहुंचकर अधिकारियों को बताया कि छेड़छाड़ के आरोपित ससुर की शिकायत करने पर पति तीन तलाक की धमकी दे रहा है। शिकायत सुन रहीं सीओ आफिस रुपाली राय ने लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी राम संजीवन को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी