बिजली चोरी करने वालों पर होगी कार्रवाई, अभियान शुरू

बिजली चोरी करने वालों पर पीवीवीएनएल कानूनी कार्रवाई करेगा। इसके लिए मार्निग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:15 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:15 AM (IST)
बिजली चोरी करने वालों पर होगी कार्रवाई, अभियान शुरू
बिजली चोरी करने वालों पर होगी कार्रवाई, अभियान शुरू

मेरठ,जेएनएन। बिजली चोरी करने वालों पर पीवीवीएनएल कानूनी कार्रवाई करेगा। इसके लिए मार्निग रेड अभियान शुरू हो गया।

गुरुवार सुबह पांच बजे उपखंड अधिकारी तृतीय पंकज उपाध्याय, अवर अभियंता दुष्यंत, के कुशवाहा व परविदर के नेतृत्व में पावर कारपोरेशन की टीम ने सदर व बेगमपुल बिजलीघर के क्षेत्र में, कोतवाली क्षेत्र में चेकिग अभियान चलाया, जिसमें पांच लोग बिजली चोरी करते पाए गए। उपखंड अधिकारी मनोज कुमार के नेतृत्व में अवर अभियंता मुकेश ने एल ब्लाक उपकेंद्र के क्षेत्र अंतर्गत •ाकिर कालोनी में चेकिग अभियान के दौरान तीन लोग विद्युत चोरी करते पकड़ा। सभी लोगों के विरुद्ध विद्युत अधिनियम की धारा-135 के तहत थाना कंकरखेड़ा में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई। अधिशासी अभियंता नगरीय विद्युत वितरण खंड द्वितीय सोनू रस्तोगी ने कहा कि बिजली चोरी रोकने के लिए विभाग द्वारा आगे भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

फायर स्टेशन के लिए भूमि की पैमाइश: हस्तिनापुर में फायर स्टेशन स्थापित करने के लिए नगर पंचायत कार्यालय के समीप भूमि की पैमाइश की गई।

गंगा किनारे खादर क्षेत्र में गर्मियों के मौसम में आग लगने की दुर्घटनाएं बड़ी संख्या में होती हैं। जिसके मद्देनजर हस्तिनापुर में फायर स्टेशन स्थापित किया जाना प्रस्तावित है। इसके लिए भूमि की तलाश की जा रही है। चेयरमैन अरुण कुमार के साथ चीफ फायर आफिसर संतोष कुमार राय व एफएसएसओ प्रमोद कुमार पहुंचे तथा तहसील टीम कानूनगो अरविद कुमार व लेखपाल किशनचंद के साथ भूमि की पैमाइश की। उनका कहना है कि शीघ्र ही फायर स्टेशन का कार्य प्रारंभ कराया जाएगा। जिसके बाद खादर क्षेत्र के लोगों को तत्काल अग्निशमन की सेवा प्राप्त हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी