कानपुर के अपराधियों पर कार्रवाई नजीर बनेगी : श्रीकांत शर्मा

हस्तिनापुर की ऐतिहासिक धरा पर रविवार को वन महोत्सव का शुभारंभ करते हुए प्रदेश के ऊर्जा व प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कानपुर की घटना दुखद है लेकिन अपराधियों पर कार्रवाई दूसरे अपराधियों के लिए नजीर बनेगी। सूबे में अब इन्हें जगह नहीं मिलेगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 07:00 AM (IST)
कानपुर के अपराधियों पर कार्रवाई नजीर बनेगी : श्रीकांत शर्मा
कानपुर के अपराधियों पर कार्रवाई नजीर बनेगी : श्रीकांत शर्मा

जेएनएन, मेरठ। हस्तिनापुर की ऐतिहासिक धरा पर रविवार को वन महोत्सव का शुभारंभ करते हुए प्रदेश के ऊर्जा व प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कानपुर की घटना दुखद है लेकिन अपराधियों पर कार्रवाई दूसरे अपराधियों के लिए नजीर बनेगी। सूबे में अब इन्हें जगह नहीं मिलेगी। प्रदेश सरकार बलिदानी पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ है। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अपराधी प्रदेश छोड़कर दूसरे स्थानों पर पनाह मांगेगे या जेल जाएंगे।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि अपराधी-अपराधी होता है इसका कोई समाज नहीं होता। एक्शन शुरू हो गया है। हम जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रहे हैं।

लाखों की लागत से बना मंच फूलों से सजाया गया

जेएनएन, मेरठ। लाखों रुपये की लागत से तैयार किया गया भव्य मंच फूलों से सजाया गया था। लेकिन प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा मंच की ओर नहीं गए। हवन व पौधारोपण में शामिल होने के बाद कार्यकर्ताओं से परिचय कर लौट गए।

मंडप में जाने के रास्ते में भरा पानी

जिस स्थान पर कार्यकर्ताओं को बैठना था, वहां पर जाने के लिए रास्ता कीचड़ से भरा था। लोग बैरिकेडिंग का सहारा लेकर आगे बढ़ रहे थे। सभा में केवल 20-25 कार्यकर्ता ही पहुंच सके।

बूढ़ी गंगा का तट भी हरियाली से लहलहाएगा

कहा जाता है कि महाभारत काल में गंगा नदी पांडव टीले के समीप से होकर बहती थी। बाद में कटान करते हुए लगभग पांच किमी बिजनौर की ओर चली गयी। इसे अब बूढ़ी गंगा के नाम से जाना जाता है। रविवार को पौधारोपण पशुधन प्रक्षेत्र की भूमि पर इसी बूढ़ी गंगा के किनारे किया गया है। ये रहे मौजूद

डब्ल्यूडब्ल्यूएफ के सीनियर कोआर्डिनेटर संजीव यादव, एसडीएम ऋषिराज, शाहनवाज खान, सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता द्रुण कुमार, पीके जैन, पीडब्ल्यूडी के ईई अरविद कुमार, राजीव कुमार, तहसीलदार अजय उपाध्याय, बीडीओ शैलेंद्र सिंह, ईओ मुकेश मिश्र, डा. अंकुर त्यागी, भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, जिला उपाध्यक्ष नरेश बाला, अंकुर मुखिया, हरेंद्र जाटव, पूर्व विधायक गोपाल काली, नीरज गोयल, मंडल अध्यक्ष हरिओम शर्मा, सोमनाथ पपनेजा, गौरव गुर्जर, मंजू सोनी, अमल खटीक, नितिन प्रधान आदि रहे।

chat bot
आपका साथी