सहारनपुर: टीवी सीरियल अभिनेत्री के एक्टिंग स्कूल पर किया कब्जा, पांच लाख का सामान भी चुराया

टीवी सीरियल में अभिनेत्री के रूप में काम करने वाली एक महिला के एक्टिंग स्कूल पर कुछ माफिया ने कब्जा कर लिया है। महिला का आरोप है कि उनके स्कूल में चार से पांच लाख का एक्टिंग सिखाने का सामान भी रखा हुआ था जिसे चोरी कर लिया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 12:37 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 12:37 PM (IST)
सहारनपुर: टीवी सीरियल अभिनेत्री के एक्टिंग स्कूल पर किया कब्जा, पांच लाख का सामान भी चुराया
एसएसपी ऑफिस पहुंची अभिनेत्री उर्मिला शर्मा ।

सहारनपुर, जेएनएन। टीवी सीरियल में अभिनेत्री के रूप में काम करने वाली एक महिला के एक्टिंग स्कूल पर कुछ माफिया ने कब्जा कर लिया है। महिला का आरोप है कि उनके स्कूल में चार से पांच लाख का एक्टिंग सिखाने का सामान भी रखा हुआ था, जिसे चोरी कर लिया है। पीड़ित महिला ने एसएसपी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है और अपने स्कूल पर वापस कब्जा दिलाने की मांग की है। एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह है मामला

सदर बाजार थाना क्षेत्र के गोविंदनगर कालोनी निवासी उर्मिला शर्मा ने बताया कि वह पिछले पांच साल से मुंबई में एक्टिंग कर रही है। वर्तमान में उसके स्टार प्लस, सोनी टीवी, एन टीवी आदि चैनलों पर कई सीरियल चल रहे हैं। उर्मिला शर्मा का कहना है कि उसका टीसी जैन मार्केट में बालाजी एक्टिंग स्कूल के नाम से एक स्कूल भी है। जो पिछले 25 सालों से चल रहा है। जिसमें वह बच्चों को एक्टिंग सिखाती है। उर्मिला शर्मा ने बताया कि हाल ही में मुंबई में उसके सीरियल अम्मा के बाबू की बेबी की शूटिंग चल रही थी। इसलिए वह काफी समय से अपने स्कूल में नहीं आ पा रही थी। दो दिन पहले वह मुंबई से सहारनपुर आई तो उसे पता चला कि उसके स्कूल पर एक माफिया ने कब्जा कर लिया है। उसका सामान भी चोरी कर लिया है। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि महिला की तहरीर पर सीओ नीरज सिंह को जांच सौंपी गई है। जांच के बाद उनके स्कूल से कब्जा हटवाया जाएगा और माफिया पर कार्रवाई की जाएगी।

इन सीरियल में काम कर चुकी उर्मिला

अभिनेत्री उर्मिला शर्मा ने बताया कि वह मेरे साई, मेरी दुर्गा, गुड़िया हमारी सभी पर भारी, परम अवतार श्री कृष्णा, अम्मा के बाबू की बेबी आदि सीरियल में काम कर चुकी है। मेरे साईं सीरियल वर्तमान में सोनी टीवी पर चल रहा है। जबकि मेरी दुर्गा सीरियल स्टार प्लस पर चल रहा है। गुड़िया हमारी सभी पर भारी और परम अवतार श्री कृष्णा नाम के सीरियल एन टीवी पर चल रहे हैं। अम्मा के बाबू की बेबी नाम के सीरियल की शूटिंग अभी हाल ही में खत्म हुई है, जो स्टार भारत पर आएगा।

chat bot
आपका साथी