मेरठ में ई-रिक्शा से गिरी तेजाब की कैन, ट्रक के टायर चढ़ने से फटी, कई झुलसे

ई-रिक्शा से तेजाब की कैन गिरी। तभी पीछे से आ रहे ट्रक का टायर कैन पर चढ़ गया। कैन के फटने से आसपास से जा रहे कई लोग तेजाब से झुलस गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल के साथ मेडिकल कॉलेज और नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:33 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:33 PM (IST)
मेरठ में ई-रिक्शा से गिरी तेजाब की कैन, ट्रक के टायर चढ़ने से फटी, कई झुलसे
मेरठ में ई-रिक्शा से गिरी तेजाब की कैन।

मेरठ, जेएनएन। अंजुम पैलेस के पास ई-रिक्शा से तेजाब की कैन गिर गई। तभी पीछे से आ रहे ट्रक का टायर कैन पर चढ़ गया। कैन के फटने से आसपास से जा रहे कई लोग तेजाब से झुलस गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल के साथ मेडिकल कॉलेज और नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद रिक्शा चालक फरार हो गया। सूचना पर एसएसपी, एएसपी और सीओ कोतवाली भी मौके पर पहुंच गए थे।

यह है मामला

रविवार दोपहर बाद रिक्शा चालक सलीम निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट माधवपुरम से तेजाब की 11 कैन लेकर जा रहा था। जैसे ही वह लिसाड़ी गेट क्षेत्र में अंजुम पैलेस के पास पहुंचा तो एक कैन ई रिक्शा से गिर गई। तभी पीछे से आ रहा ट्रक का पहिया कैन पर चढ़ गया। कैन के फटते ही तेजाब से आसपास से गुजर रहे लोग झुलस गए और चीख-पुकार मच गई। जुनैद निवासी अबरार नगर, सुहेल निवासी श्याम नगर, ओसामा निवासी खुशहाल नगर, शाह आलम निवासी अबरार नगर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से जुनैद को गढ़ रोड स्थित मेडविन नर्सिंग होम में रेफर कर दिया गया, जबकि सोहेल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा गया। इनके अलावा मामूली रूप से झुलसे महिला और पुरुषों ने आसपास ही उपचार कराया और चले गए।

ए एसपी विवेक यादव ने बताया कि रिक्शा चालक को पकड़ने के लिए टीम को भेजा गया है। इसके साथ ही तेजाब कहां से लाया था और कहां ले जाया जा रहा था इसका भी पता लगाया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी