Acid Attack: सहारनपुर में बीच सड़क पर महिला व उसके भाई पर तेजाबी हमला, पति पर आरोप

सहारनपुर में महिला व उसके भाई पर तेजाबी हमला

Acid Attack सहारनपुर में विवाहिता व उसके भाई पर तेजाबी हमला हुआ। चेहरा ढके होने के कारण तेजाब महिला व भाई के हाथ पर गिर गया। विवाहिता ने अपने पति पर ही तेजाबी हमले का आरोप लगाया है।

Publish Date:Tue, 20 Oct 2020 05:09 PM (IST) Author: Taruna Tayal

सहारनपुर, जेएनएन। अंबाला रोड पर फायर सर्विस स्टेशन के सामने मंगलवार शाम महिला व उसके भाई के ऊपर तेजाबी हमला हो गया। सफेद एक्टिवा सवार दो युवक तेजाब फेंक कर भाग निकले। शोर मचने पर सड़क पर भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस झुलसे दोनों भाई-बहन को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां पीड़िता ने अपने पति पर ही तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है।

यह है मामला

शहर में आली की चुंगी निवासी मूसा ने अपनी बेटी नुसरत का निकाह पिछले साल 23 अप्रैल को यमुना नगर में मिड्डे वाली गली के रहने वाले आशु से कराया था। आशु चंडीगढ़ में जिम ट्रेनर व ब्यूटी पार्लर में ब्यूटिशियन है। नुसरत का आरोप है कि उसके पति के संबंध किसी अन्य महिला से है, इसलिए निकाह के बाद से उसके साथ मारपीट करता था। विरोध करने पर सितंबर में उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत की तो कई तारीख लग चुकी है। मंगलवार को भी वह अपने भाई फिरोज के साथ तारीख पर महिला थाने पहुंची थी। उधर से आशु भी एक रिश्तेदार के साथ आया था। समझौते की बात न बनने पर वह भाई के साथ घर लौट रही थी कि, अचानक अंबाला रोड पर फायर सर्विस स्टेशन के सामने एक्टिवा सवार दो युवकों ने थैली से कुछ तरल पदार्थ उसके ऊपर फेंका। चेहरा ढका हुआ था तो वह पदार्थ उसके व उसके भाई के हाथ व कपड़ों पर डला। त्वचा जैसे ही झुलसी तो वह उसने शोर मचा दिया लेकिन तब तक तेजाब फेंकने वाले नकुड़ तिराहा की ओर निकल गए। राहगीरों ने झुलसे भाई-बहन को सड़क किनारे बैठाया और पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों को लेकर अस्पताल पहुंच गए। नुसरत ने बताया कि आशु ने ही उस पर तेजाब डाला है। उधर इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला थाने में चार घंटे तक इनके बीच असफल वार्ता चली। मामले की जांच की जा रही है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.