मुजफ्फरनगर में हाथ जोड़कर थाना मंसूरपुर पहुंची आरोपितों की 'टीम', गोकशी न करने की खाई कसम

मुजफ्फरनगर में पुलिस के कस रहे शिकंजे के चलते अपराधी अपराध से तौबा करने लगे हैं। बुधवार को मंसूरपुर थाना परिसर में गोकशी के आरोपित हाथ जोड़कर थाने पहुंचे और सरेंडर कर दिया। इससे पूर्व मुजफ्फरनगर नगर कोतवाली में भी एक हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़े हुए पहुंचा था।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:00 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:00 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में हाथ जोड़कर थाना मंसूरपुर पहुंची आरोपितों की 'टीम', गोकशी न करने की खाई कसम
मुजफ्फरनगर में हाथ जोड़कर थाना मंसूरपुर पहुंची आरोपितों की 'टीम',

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। पुलिस के लगातार कस रहे शिकंजे के चलते अपराधी अब अपराध से तौबा करने लगे हैं। बुधवार को कुछ ऐसा ही नजारा मंसूरपुर थाना परिसर में देखने को मिला। लगभग एक दर्जन गोकशी के आरोपित हाथ जोड़कर थाने पहुंचे और सरेंडर कर दिया।

बुधवार को लगभग दर्जन गोकश हाथ जोड़कर थाने पहुंचे। उन्‍होंने कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार गौतम के समक्ष माफी मांगते हुए भविष्य में गोकशी न करने की कसम खाई। उन्होने कोतवाली प्रभारी से यह भी वायदा किया कि गांव में अगर कोई अन्‍य भी गोकशी करते पाया गया तो वह उसकी सूचना भी पुलिस को देंगे तथा उसकी गिरफ्तारी में मदद करेंगे। उधर, उक्‍त लोगों में से कोई वर्तमान में वांछित नहीं था। सभी पूर्व में गोकशी के मामले में जेल जा चुके थे। ऐसे में सभी को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार गौतम ने सख्त चेतावनी दी कि गोकशी की शिकायत पर किसी को बख्शा नहीं जाऐगा।

सोमवार को भी सामने आया था ऐसा ही मामला

सोमवार को मुजफ्फरनगर नगर कोतवाली परिसर में एक हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़े हुए पहुंचा था और गुनाहों की माफी मांगते हुए आगे से कोई अपराध न करने की कसम खाई थी। बसरुद्दीन उर्फ छोटा निवासी खालापार ने थानाध्यक्ष आनंद देव मिश्रा के समक्ष हाथ जोड़ते हुए बताया था कि वह नगर कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसने आगे से कोई गुनाह न करने की कसम खाई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने उससे पूछताछ भी की थी।

chat bot
आपका साथी