मेरठ के लावड़ में सड़क निर्माण में लगाई जा रही घटिया सामग्री, बिफरे सभासद, काम रूकवाया

लावड़ नगर के सभासद कामिल रामानंद बिल्टोरिया यादराम जाटव अकील शहजाद आदि ने नई बस्ती में चल रहे सड़क निर्माण में घटिया सामग्री के उपयोग का आरोप लगाते हुए नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह को मौके पर बुला लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:48 PM (IST)
मेरठ के लावड़ में सड़क निर्माण में लगाई जा रही घटिया सामग्री, बिफरे सभासद, काम रूकवाया
मेरठ के लावड़ में सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप

मेरठ, जागरण संवाददाता। लावड़ कस्बे के मौहल्ला नई बस्ती चल रहे सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाते हुए कई सभासदों ने मौके पर पहुंचकर नगर पंचायत के ईओ को बुला लिया। ईओ ने घटिया सामग्री देख निर्माण कार्य रूकवा दिया और जांच के आदेश दिए।

यह है मामला

लावड़ नगर के सभासद कामिल, रामानंद बिल्टोरिया, यादराम जाटव, अकील, शहजाद आदि ने नई बस्ती में चल रहे सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग होने का आरोप लगाते हुए नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद ईओ ने सड़क व नाला निर्माण में लगाई जा रही घटिया सामग्री देख निर्माण कार्य को रूकवा दिया। ईओ ने जेई को फोन कर मामले की जानकारी दी। वहीं ठेकेदार से कहा कि जब तक निर्माण कार्य ना किया जाए जब तक मामले की जांच पूरी ना हो जाए। अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह का कहना है कि काम को रूकवा दिया गया है। घटिया सामग्री की जांच कराई जाएगी, जांच में अगर घटिया सामग्री पाई जाती है तो ठेकेदार के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी