शामली के कैराना में हाथ उठाकर आत्मसमर्पण करने कोतवाली पहुंचे जानलेवा हमले के आरोपित

शामली की कैराना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर ङ्क्षसह राणा ने बताया कि गत एक जून को इस्तकार उर्फ दिल्ला पुत्र मुस्तकीम निवासी ग्राम निर्वना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर गांव रामड़ा में अपनी उधार दी हुई नकदी लेने आया था। दोनों आरोपितों ने इस्तकार के साथ मारपीट व फायर किया था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 10:45 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:45 PM (IST)
शामली के कैराना में हाथ उठाकर आत्मसमर्पण करने कोतवाली पहुंचे जानलेवा हमले के आरोपित
कैराना कोतवाली में जानलेवा हमले के आरोपितो ने किया आत्मसमर्पण

शामली, जागरण संवाददाता। जानलेवा हमले के मामले में वांछित दो आरोपित मंगलवार को हाथ उठाकर कैराना कोतवाली पहुंचे और कोतवाल के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

यह है मामला

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सालिम उर्फ सलीम निवासी ग्राम गढ़ीबेसक थाना सनौली पानीपत हरियाणा व जावेद निवासी मोहल्ला अफगानान कैराना ने गिरफ्तारी के बढ़ते दबाव के चलते कोतवाली में स्वयं पहुंचकर आत्मसमर्पण किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर ङ्क्षसह राणा ने बताया कि गत एक जून को इस्तकार उर्फ दिल्ला पुत्र मुस्तकीम निवासी ग्राम निर्वना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर गांव रामड़ा में अपनी उधार दी हुई नगदी लेने आया था। दोनों आरोपितों ने इस्तकार के साथ मारपीट करते हुए तमंचे से फायर किया था। इस्तकार ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इससे पूर्व मामले में नामजद आठ आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है।

प्रधानपति समेत दो के खिलाफ नामजद मुकदमा

शामली। अवैध हथियारों से महिला को डराने-धमकाने के आरोप में प्रधानपति सहित दो नामजद व अज्ञात के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कैराना क्षेत्र के गांव भूरा निवासी सीनो ने एसपी के आदेश पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि उसके पिता के नाम दभेड़ीखुर्द गांव में भूमि स्थित है। पिता की मृत्यु के बाद से बतौर वारिस उसका नाम खतौनी में दर्ज है। वह कृषि कार्य करती चली आ रही है। आरोप है कि दभेड़ीखुर्द निवासी ग्राम प्रधानपति सरवर व उसका भाई अरशद कुछ साथियों के साथ मिलकर उसे परेशान कर रहे हैं और अवैघ हथियारों से डरा-धमकाते हैं। पीडि़ता ने बताया कि आरोपितों ने लगभग एक वर्ष पूर्व भी खेत पर झगड़ा करके उसके पति की दोनों पैरों की हड्डी तोड़ दी थी। उसने आरोपितों से जान व फसल का खतरा जताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी