सोतीगंज में चोरी की बाइक कटवाने जा रहा आरोपित दबोचा, राहुल काला व मोहसिन फरार

कुख्यात वाहन कटर इरफान उर्फ राहुल काला व मोहसिन उर्फ बंदर के साथ चोरी के वाहन को सोतीगंज में कटवाने जा रहे एक आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 03:00 AM (IST)
सोतीगंज में चोरी की बाइक कटवाने जा रहा आरोपित दबोचा, राहुल काला व मोहसिन फरार
सोतीगंज में चोरी की बाइक कटवाने जा रहा आरोपित दबोचा, राहुल काला व मोहसिन फरार

मेरठ, जेएनएन। कुख्यात वाहन कटर इरफान उर्फ राहुल काला व मोहसिन उर्फ बंदर के साथ चोरी के वाहन को सोतीगंज में कटवाने जा रहे एक आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। जबकि राहुल काला व मोहसिन मौके से फरार हो गए। आरोपित अभी तक सोतीगंज में कई चोरी के वाहनों को खपा चुका है। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

देहली गेट थाना प्रभारी राजेंद्र त्यागी ने बताया कि दारोगा मोहसिन अहमद अपनी टीम के साथ शनिवार देर रात छतरी वाले पीर के समीप चेकिग कर रहे थे। उन्हें सूचना मिली की कुख्यात वाहन कटर इरफान उर्फ राहुल काला पुत्र अमीर अहमद निवासी सोतीगंज व मोहसिन उर्फ बंदर पुत्र सलीम निवासी कोठी अनातस थाना देहली गेट अपने साथी आदिल अंसारी पुत्र मुमताज अंसारी निवासी जाफराबाद दिल्ली के साथ चोरी की मोटरसाइकिल लेकर सोतीगंज जा रहे हैं। पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर उन्होंने बाइक को दौड़ा लिया। पुलिसकर्मियों ने उनकी घेराबंदी की और मौके से आदिल अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि राहुल काला व मोहसिन फरार हो गए। पुलिस पूछताछ में आदिल ने बताया कि उन्होंने गाजियाबाद से मोटरसाइकिल चोरी की थी। वह सोतीगंज में राहुल काला के ठिकाने पर बाइक को कटवाने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। उसके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।

काला की तलाश में दी जा रही दबिश

सोतीगंज का वाहन कटर राहुल काला व मोहसिन बंदर की तलाश में दबिश दी जा रही है। इसके अलावा पुलिस गोपनीय तरीके से इनके ठिकानों की भी तलाश कर रही है। पुलिस को सूचना मिली है कि वह सोतीगंज के अलावा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भी वाहनों का कटान कर रहे हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि आरोपितों के नए ठिकानों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी