मेरठ में चोरी की ई-रिक्शा सहित आरोपित गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद

इंचौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ई-रिक्शा चालक को रूकने का इशारा किया। वह ई-रिक्शा को छोड़कर भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके कब्‍जे से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद कर लिए। ई-रिक्शा भी चोरी की निकली।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:56 PM (IST)
मेरठ में चोरी की ई-रिक्शा सहित आरोपित गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद
चेकिंग के दौरान चोरी की ई-रिक्शा सहित गिरफ्तार आरोपित

 मेरठ, जेएनएन। इंचौली थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की ई-रिक्शा सहित एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने 315 बोर का एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किए।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को तड़के मसूरी तिराहे पर चेकिंग के दौरान ई-रिक्शा पर जा रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया गया तो वह घबरा गया। ई-रिक्शा को छोड़कर भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपित की तलाशी में पुलिस ने 315 बोर का एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस कर लिए। पूछताछ में उसने ई-रिक्शा उत्तराखंड से चोरी करने की बात कबूल की। गिरफ्तार आरोपित का नाम शकील उर्फ समीर पुत्र जुम्मन निवासी थाना लिसाड़ी गेट अंतर्गत धोबी वाली मस्जिद श्याम नगर बताया गया। थानाध्यक्ष इंचौली उपेंद्र मलिक ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। उसके खिलाफ उत्तराखंड व मेरठ जिले के कई थानों में चोरी के मुकदमे पंजीकृत हैं।

chat bot
आपका साथी