इनाम घोषित होने के दूसरे दिन ही आरोपित गिरफ्तार

सिखेड़ा गांव में वाल्मीकि युवक से मारपीट मामले में वांछित मुख्य आरोपित पर दस हजार का इनाम घोषित होने के दूसरे दिन शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:20 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:20 AM (IST)
इनाम घोषित होने के दूसरे  दिन ही आरोपित गिरफ्तार
इनाम घोषित होने के दूसरे दिन ही आरोपित गिरफ्तार

मेरठ, जेएनएन। सिखेड़ा गांव में वाल्मीकि युवक से मारपीट मामले में वांछित मुख्य आरोपित पर दस हजार का इनाम घोषित होने के दूसरे दिन शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ा में वाल्मीकि समाज के संदीप पुत्र मुन्ना से शौकीन पुत्र बशीर आदि ने मारपीट की। आरोप है कि उसे जातिसूचक शब्द भी कहे थे। उक्त मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिवार ने मकान बेचने और पलायन की चेतावनी दी थी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने शौकीन समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपितों को गत दिवस जेल भेज दिया था। उधर, शौकीन व उसके बेटे पर दस-दस हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने आरोपित शौकीन को इनाम घोषित होने के दूसरे दिन शनिवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया। जबकि अन्य आरोपित पकड़ से बाहर हैं। निरीक्षक अरविद मिश्रा ने बताया कि आरोपित को बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। अन्य की भी जल्द गिरफ्तारी होगी।

परिवार को 51 सौ की आíथक मदद

नगर पंचायत अमित मोहन टीपू के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर 51 सौ रुपये की मदद की। इस दौरान मंडल अध्यक्ष देवेंद्र त्यागी, पूर्व प्रत्याशी बिजेंद्र लौहरे, पूर्व जिला पंचायत सदस्य विपेंद्र सुधा वाल्मीकि, इंद्रेश त्यागी, दुष्यंत त्यागी, गुड्डू प्रजापति, अमित सूद, भूलेराम प्रजापति आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी