मेरठ में हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला पकड़ा, यह है पूरा मामला

मेडिकल के जागृति विहार में हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले बीएसएफ इंस्पेक्टर के बेटे को पुलिस ने पकड़ लिया। पड़ोसी हेड कांस्टेबल से रंजिश निकालने के लिए उसने यूपी-112 नंबर पर काल की थी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 11:49 PM (IST)
मेरठ में हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला पकड़ा, यह है पूरा मामला
बीएसएफ इंस्पेक्टर के बेटे ने रंजिशन की थी यूपी-112 पर काल।

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल के जागृति विहार में हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले बीएसएफ इंस्पेक्टर के बेटे को पुलिस ने पकड़ लिया। पड़ोसी हेड कांस्टेबल से रंजिश निकालने के लिए उसने यूपी-112 नंबर पर काल की थी।

यह है मामला

मंगलवार रात यूपी-112 पर एक काल की गई। कालर ने बताया कि पाकिस्तान से उसके मोबाइल पर एक काल आई, जिसमें कहा गया कि जागृति विहार स्थित मकान नंबर 55-7 को बम से उड़ा दिया जाएगा। यह मकान बागपत कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल यतेंद्र कुमार का है।

बम निरोधक दस्ता, डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को साथ लेकर अधिकारी मौके पर पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बावजूद घर में बम नहीं मिला। काल आने वाले मोबाइल नंबर की जांच-पड़ताल की तो पता चला कि यतेंद्र के पड़ोसी बीएसएफ के इंस्पेक्टर भूषण त्यागी की आइडी पर यह नंबर जारी हुआ है। उक्त मोबाइल नंबर को भूषण त्यागी का बेटा अतिश त्यागी प्रयोग कर रहा था। भूषण त्यागी ने पुलिस को यह कहकर गुमराह किया कि 2019 में जारी उक्त मोबाइल नंबर का प्रयोग उनका परिवार नहीं कर रहा है। मेडिकल पुलिस ने अतिश को हिरासत में लिया।

इन्‍होंने बताया...

इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम का कहना है कि अतिश ने शराब के नशे में यूपी-112 को काल की थी। पड़ोसी हेड कांस्टेबल से रंजिश निकालने के लिए यह कृत्य किया गया। पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि अतिश से पूछताछ हो रही है। उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए हेड कांस्टेबल यतेंद्र कुमार से तहरीर मांगी है। 

chat bot
आपका साथी