मेरठ में कार के नंबर पर चला रहा था बाइक, पुलिस चेकिंग में खुली पोल

मेरठ में मेडिकल थाना पुलिस बुधवार को जेल चुंगी चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान अब्दुल्लापुर की तरफ से बाइक सवार युवक आता दिखाई दिया। रोककर पुलिस ने जांच की तो बाइक कार के नंबर पर चल रही थी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:25 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:25 PM (IST)
मेरठ में कार के नंबर पर चला रहा था बाइक, पुलिस चेकिंग में खुली पोल
मेरठ में कार के नंबर पर चला रहा था बाइक, चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा

मेरठ, जागरण संवाददाता। चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार के नंबर पर बाइक चलाने वाले चोर को दबोच लिया। उसने बाइक मुजफ्फरनगर से चोरी की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके अन्य साथियों के बारे में पुलिस तलाश कर रही है।

यह है मामला

मेडिकल थाना पुलिस बुधवार को जेल चुंगी चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान अब्दुल्लापुर की तरफ से बाइक सवार युवक आता दिखाई दिया। रोककर पुलिस ने जांच की तो बाइक कार के नंबर पर चल रही थी। आरोपित को पकड़कर थाने भेज दिया गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम फिरोज निवासी अब्दुल्लापुर बताया। थाना प्रभारी संत शरण सिंह ने बताया कि फिरोज ने स्प्लेंडर बाइक को कुछ दिनों पहले ही मुजफ्फरनगर से चोरी किया था। इसके बाद उसने बाइक का नंबर बदल दिया था। चेचिस और इंजन नंबर को जांच के लिए होंडा कंपनी में भी भेजा जाएगा। इसके साथ ही उसके अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

कंकरखेड़ा में कटी मिली बाइक

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की खिर्वा रोड स्थित खुर्द गांव के जंगल में मंगलवार को पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर एक बाइक के अवशेष बरामद किए। बाइक का इंजन, दोनों पहिये और लाइट वाला हिस्सा गायब था। मौके पर सिर्फ बाडी ही बरामद हुई है। पुलिस भी सकते में है कि अगर कोई वाहन चोर ने बाइक को बेचने के लिए उसका कटान किया है तो फिर बाडी को मौके पर क्यों छोड़ा गया। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि चेसिस नंबर के आधार पर बाइक स्वामी का पता चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी