फेसबुक लाइव कर पुलिस पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, सेना के जवान की संदिग्ध मौत का मामला Baghpat News

बागपत के आरिफपुर खेड़ी गांव निवासी कमलेश अपने बेटे मोनू अनिरुद्ध के साथ कोतवाली पहुंचीं और हंगामा किया। अनिरुद्ध ने बताया कि उसका भाई मोहित बड़ौत के चरण सिंह विहार में पत्नी के साथ रहता था। चार अप्रैल की रात मोहित का शव बाथरूम के हैंगर पर लटका मिला था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:44 PM (IST)
फेसबुक लाइव कर पुलिस पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, सेना के जवान की संदिग्ध मौत का मामला Baghpat News
सेना के जवान के भाई ने कोतवाली में ही फेसबुक लाइव कर पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए

बागपत, जेएनएन। सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में गुरुवार को बड़ौत कोतवाली में जमकर हंगामा हुआ। जवान के भाई ने कोतवाली में ही फेसबुक लाइवपर पुलिस पर भ्रष्टाचार और इंसाफ न मिलने के आरोप लगाए तो पुलिस बगलें झांकती नजर आई। पीडि़त परिवार ने जवान की पत्नी और उसकी सास के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

आरिफपुर खेड़ी गांव निवासी कमलेश अपने बेटे मोनू, अनिरुद्ध आदि स्वजन के साथ कोतवाली पहुंचीं और पुलिस के सामने हंगामा शुरू कर दिया। अनिरुद्ध ने बताया कि उसका भाई मोहित बड़ौत के चरण सिंह विहार में पत्नी के साथ रहता था। चार अप्रैल की रात मोहित का शव बाथरूम के हैंगर पर लटका मिला था। उसका आरोप है कि मोहित की पत्नी और सास ने ही उसके भाई की हत्या कर पुलिस की मिलीभगत से घटना को आत्महत्या का रूप दिया है। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि मोहित ने आत्महत्या की थी। शिकायत के बाद इस मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी