Accident in Meerut : बाइक सवार दो दोस्‍तों की मौत, मेरठ में हाईवे पर हुआ हादसा

मेरठ में हाईवे-58 पर टक्कर लगते ही दोनों युवक सड़क पर दूर जा गिरे। कार और बुलेट के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर कार को छोड़कर फरार हो गया। हाईवे पर जाम लग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:59 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:59 PM (IST)
Accident in Meerut : बाइक सवार दो दोस्‍तों की मौत, मेरठ में हाईवे पर हुआ हादसा
मेरठ में हाईवे पर हादसा, बाइक सवार दो दोस्‍तों की मौत

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे-58 जीटोली कट पर रविवार रात कार की टक्कर से बुलेट सवार दो युवकों की मौत हो गई। ड्राइवर कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

पुराने दोस्‍त थे युवक 

पुलिस के मुताबिक बागपत के थाना बड़ौत क्षेत्र में गांव बिजरोल निवासी अमनदीप पुत्र सत्येंद्र सिंह का दोस्त दीपक राठी पुत्र धर्मवीर कंकरखेड़ा में गांव जिटोली में अपने परिवार के साथ कई वर्षों से रहता है। दीपक मूल रूप से बागपत के थाना दोघट क्षेत्र में गांव गंगनौली का रहने वाला है। दीपक और अमनदीप की दोस्ती कई वर्ष पुरानी है। अमनदीप के जीजा कपिल राठी ने बताया कि अमनदीप की शादी कुछ महीने पूर्व ही हुई थी। वह खेती करता था। फिलहाल अमनदीप अपनी पत्नी के साथ कंकरखेड़ा में रहने का इच्छुक था, इसी कारण रविवार दोपहर अमनदीप बुलेट पर सवार होकर अपने दोस्त दीपक के पास कंकरखेड़ा के जीटोली गांव में पहुंच गया था।

हाईवे पर फ्लैट देखकर जा रहे थे वापस  

कपिल राठी ने बताया कि दोनों दोस्तों ने कंकरखेड़ा समेत हाईवे पर सिल्वर सिटी कॉलोनी में भी फ्लैट देखे थे। रात में फ्लैट देखकर वह दोनों युवक वापस जटोली गांव जा रहे थे। जहां जटोली कट पर हरिद्वार की तरफ से दिल्ली जा रही कार ने बुलेट में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों युवक सड़क पर दूर जा गिरे। कार और बुलेट के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ड्राइवर कार को छोड़कर फरार हो गया। हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पहले अमनदीप और फिर उसके करीब दो घंटे बाद दीपक ने भी दम तोड़ दिया। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। अभी तहरीर नहीं आई है। शव पोस्टमार्टम कराकर स्‍वजन के सुपुर्द कर दिए हैं। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी