Accident On Eastern Peripheral Expressway: आधी रात में अज्ञात वाहन की चपेट में आई बाइक, दो की मौत

बागपत के खेकड़ा में ईपीई पर रेलवे ओवरब्रिज के पास मंगलवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकरबाइक सवार दो युवक की मौत हुई। पुलिस ने रात में शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। दुपहिया वाहनों पर लगाम के लिए प्रशासन को पहल चाहिए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:30 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 01:12 PM (IST)
Accident On Eastern Peripheral Expressway: आधी रात में अज्ञात वाहन की चपेट में आई बाइक, दो की मौत
बागपत में दुर्घटना के बाद पुलिस ने रात में ही शव पोस्टमार्टम को भेजे मोर्चरी।

बागपत, जेएनएन। Accident On Eastern Peripheral Expressway एक्‍सप्रेस वे पर प्रतिबंध के बावजूद धड़ल्‍ले से दुपहिया वाहन गुजर रहे हैं, ऐसे में हादसे भी बढ़ रहे हैं। बागपत के खेकड़ा में ईपीई पर रेलवे ओवरब्रिज के पास मंगलवार की आधी रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकर नरेला के बाइक सवार दो युवक की मौत हुई। पुलिस ने रात में शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज स्वजन को सूचना दी। दुपहिया वाहनों पर लगाम के लिए प्रशासन को पहल करनी होगी।

मौके पर ही तोड़ा दम

जानकारी के मुताबिक नरेला निवासी 34 वर्षीय मोनू शर्मा पुत्र राजू किसी काम से मंगलवार को दोस्त संग गाजियाबाद गया था। आधी रात ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से होते हुए बाइक पर वापस लौट रहे थे। खेकड़ा रेलवे ओवर ब्रिज के पास पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचल दिया। आरोपित चालक वाहन लेकर फरार हुआ जबकि घायलों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

स्‍वजन को दी सूचना

कोतवाली पुलिस ने जेब में मिले पहचान पत्र के आधार पर दोनों की शिनाख्त कर शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजे। इसके बाद स्वजन को फोन पर सूचना दी। पता लगते ही स्वजन जिला अस्पताल पहुंचे। स्वजन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जबकि मोनू के दोस्त की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

चेहरे बुरी तरह कुचले गए

मोनू के स्वजन ने म्रतक के बारे में जानकारी होने से इंकार किया है क्योंकि दोनों के चेहरे बुरी तरह से कुचले हुए है।

प्रतिबंधित है बाइक

ईपीई पर एनएचएआई की तरफ से दो व तीन पहिया वाहन प्रतिबंधित है। लेकिन पुलिस प्रशासन व एनएचएआई की तरफ से सख्ती नहीं होने के कारण प्रतिबंधित वाहनों के पहिया नहीं थम रहे है। नतीजन आये दिन होने वाली दुर्घटनाओं में अधिकांश मरने वाले दो पहिया वाहन सवार ही होते हैं। 

chat bot
आपका साथी