Accident News: सहारनपुर के बिहारीगढ़ में ओवरटेक कर रही कार बस से टकराई, पति-पत्‍नी और बेटी की मौत

Accident News सहारनपुर के बिहारीगढ़ शनिवार की सुबह देहरादून की तरफ से आरही एक वैगनआर ओवर टेक करते सामने आ रही देहरादून रैली में जा रही बस से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार पति पत्‍नी और बेटी की मौत हो गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 01:29 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:08 PM (IST)
Accident News: सहारनपुर के बिहारीगढ़ में ओवरटेक कर रही कार बस से टकराई, पति-पत्‍नी और बेटी की मौत
सहारनपुर में शनिवार को सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। Accident News सहारनपुर के बिहारीगढ़ में शनिवार को एक सड़क हादसे में पति, पत्‍नी और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बस को ओवरटेक करते समय हुआ। बिहारीगढ़ शनिवार सवेरे करीब 9:45 बजे देहरादून की तरफ से आरही एक वैगनआर संख्या यूके07 बीई 7531 ओवर टेक करते समय देहरादून रैली में जा रही बस से टकरा गई। जिससे कार चला रहे प्रवीण चौहान पुत्र बहादर चौहान निवासी मेहूवाला देहरादून और उनकी पत्नी शिल्पी चौहान उम्र 45 वर्ष तथा बेटी उम्र 22 वर्ष की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

दोनों बेटे गंभीर घायल

इस हादसे में उनके दोनों बेटे दीक्षांत उम्र 20 वर्ष तथा निशांत उम्र 17 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव मर्चरी भिजवा दिए हैं। घायलों को सीएचसी फतेहपुर से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बस को मौके पर ही पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। एनएच हाईवे से सभी ट्रैफिक को हटवा दिया गया है और रोड सुचारू रूप से चालू है। मौके पर उप जिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी भी आ गए है।

नील गाय की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

वहीं सहारनपुर के बेहट कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर नील गाय की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। दुर्घटना में नील गाय की भी मौत हो गई। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव घुन्ना निवासी अक्षय पुत्र नाथीराम बाइक द्वारा ताजपुरा की ओर आ रहा था। जैसे ही यह ताजपुरा के निकट पहुंचा तो अचानक इसकी बाइक के सामने नील गाय आने से वह इससे टकरा गई।

स्‍वजन साथ ले गए शव

दुर्घटना होते ही पीछे से आ रहे बाइक सवार निसार पुत्र छंगा व नासिर पुत्र अब्दुल करीम की बाइक भी विशाल की बाइक से टकरा गई, जिससे इनमें से निसार की और विशाल की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। इस संबंध में इंस्पेक्टर बृजेश कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों मृतकों के स्वजन मौके पर पहुंच गए थे और बिना किसी कार्रवाई के शवों को अपने साथ ले गए।

chat bot
आपका साथी