Accident In Saharanpur: सहारनपुर में डम्‍फर ने लकड़ी व्‍यापारी को कुचला, मौत, अन्‍य हादसे में चार घायल

Accident In Saharanpur सहारनपुर में दो अलग-अलग हादसों में एक लकड़ी व्‍यापारी की मौत हो गई। वहीं एक रोडवेज बस और टेम्‍पो की भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। मौके पर अफरातफरी मच गई थी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:46 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:46 PM (IST)
Accident In Saharanpur: सहारनपुर में डम्‍फर ने लकड़ी व्‍यापारी को कुचला, मौत, अन्‍य हादसे में चार घायल
सहारनपुर में रविवार को हादसों के नाम रहा। एक व्‍यापारी की मौत हो गई।

सहारनपुर, जेएनएन। Accident In Saharanpur सहारनपुर के बिहारीगढ़ और शहर के कुतुबशेर थानाक्षेत्र में रविवार की सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक लकड़ी व्यापारी की मौत हो गई। वहीं रोडवेज और टेम्पो की टक्कर में चार लोग घायल हो गए। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्‍कर के दुर्घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

डम्‍फर ने कुचल दिया

थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र के गांव थापुल निवासी 35 वर्षीय सादिक सुबह चार बजे सहारनपुर मंडी में अपनी लकड़ी बेचकर गांव वापस लौट रहे थे। जिस समय सादिक दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर खाई में गिर गया और सादिक सड़क पर जा गिरे। पीछे से आ रहे एक डम्फर में सादिक को कुचल दिया। सादिक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी मनोज चौधरी ने बताया कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। सादिक के परिवार को भी सूचना दे दी है। परिवार में शोक है।

रोडवेज-टेम्पो की टक्कर में चार घायल

सहारनपुर। शहर की तरफ से रविवार की सुबह साढ़े नो बजे एक टेम्पो सवारियों से भरकर नकुड़ की तरफ जा रहा था। जब टेम्पो कुम्हारहेड़ा गांव के पास पहुंचा तो सहारनपुर की तरफ से आई एक रोडवेज ने टेम्पो में पीछे से टक्कर मार दी। टेम्पो में सवार 40 वर्षीय मदनलाल सैनी, 25 वर्षीय अशोक कुमार, 35 वर्षीय सुशीला, 47 वर्षीय प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। कुतुबशेर थाना प्रभारी संजीव विश्नोई ने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सभी खतरे से बाहर है। रोडवेज चालक को हिरासत में ले लिया गया है। बस को भी थाने लाया गया है।

chat bot
आपका साथी