Accident In Saharanpur: देहरादून-पंचकुला हाइवे पर कार का टायर फटा,पंजाब के दो लोगों की मौत, चार घायल

Accident In Saharanpur सहारनपुर में सोमवार को एक हादसा हो गया। इनोवा कार का टायर फटने से हादसा हो गया। कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शवों पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 07:55 PM (IST)
Accident In Saharanpur: देहरादून-पंचकुला हाइवे पर कार का टायर फटा,पंजाब के दो लोगों की मौत, चार घायल
सहारनपुर में इनोवा कार का टायर फटा, हाइवे किनारे खड़े डंफर में टकराई।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सहारनपुर में कुतुबशेर थानाक्षेत्र के देहरादून-पंचकुला हाइवे पर सोमवार की शाम करीब चार बजे एक इनोवा कार का टायर फटने से हादसा हो गया। कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के शवों पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल बेहोश होने के कारण मृतकों के नाम पुलिस को पता नहीं चल पाए है। परिजनों का इंतजार किया जा रहा है।

बाद में डंफर से टकराई कार

दरअसल, पंजाब के पटियाला कालोनी निवासी बसंत विहार निवासी दलजेंद्र शर्मा अपने दो पुत्रों गौरव शर्मा और शनि शर्मा के साथ देहरादून घूमने के लिए गए थे। उनके साथ परिवार के अन्य तीन सदस्य और थे। कुतुबशेर थाना प्रभारी संजीव विश्नोई ने बताया कि एक युवक को कुछ होश था। उस समय उसने बताया कि देहरादून से पटियाला जाते समय गांव सबदलपुर के समीप हाइवे पर उनकी कार का टायर फट गया। जिस कारण कार डंफर में टकरा गई। कार चकनाचूर हो गई।

पुलिस कर रही पहचान

युवक ने अपने पिता और भाई का नाम ही पुलिस को बताया। इसके बाद वह भी बेहोश हो गया। सभी घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में दो मौत हुई है। जिनकी पहचान की जा रही है। मृतकों के पास मिले आधर कार्ड और कुछ कागजात के आधार पर मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद ही मृतकों की पहचान हो जाएगी। घायलों की भी पहचान नहीं हो पा रही है।

तेज रफ्तार थी कार, नहीं बांधी थी सीट बेल्ट

हादसास्थल पर देखने से पता चल रहा है कि इनोवा कार में चालक और आगे बैठे व्यक्ति की मौत हुई है। दोनों कार में बुरी तरह से फंसे हुए थे। पुलिस के मुताबिक कार चालक ने सीट बेल्ट नहीं बांधी थी। जिस कारण आगे बैठे दोनों लोगों की मौत हो गई है। कार की स्पीड भी 100 से अधिक बताई जा रही है।

हादसे की दूर तक गई आवाज

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ। उस समय आसपास के लोगों को एक बार लगा कि बम फट गया है। आवाज इतनी दूर तक गई कि लोग डर गए। लोगों ने कार सवारों को बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन कार ही हालत ऐसी हो गई थी कि कार के कई हिस्सों को काटकर शवों को निकालना पड़ा।

chat bot
आपका साथी