मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा : गुरुग्राम से हरिद्वार गंगा स्‍नान को जा रहे दो लोगों की मौत, तीन गंभीर घायल

मुजफ्फरनगर के छपार क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि क्रेटा कार से पांच लोग गुरुग्राम से हरिद्वार गंगा स्‍नान करने जा रहे थे।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 02:40 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:38 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा : गुरुग्राम से हरिद्वार गंगा स्‍नान को जा रहे दो लोगों की मौत, तीन गंभीर घायल
मुजफ्फनगर हादसे में दो की मौत व तीन घायल हो गए।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जनपद के छपार क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए। मौके पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायलों को अस्‍पताल पहंचा दिया है। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं हादसे में कार के पूर्जे उड़ गए हैं, पुलिस ने गाड़ी को कब्‍जे में ले लिया है।

हरियाणा के गुरुग्राम से हरिद्वार गंगा स्नान करने जा रही क्रेटा कार की नेशनल हाईवे-58 पर बरला गांव में अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। और दो कार सवार भरत यादव(36) पुत्र गजराज सिंह यादव निवासी एसजीएम नगर फरिदाबाद व मुकेश कुमार(40) पुत्र मदनलाल निवासी मीरपुर थाना दारुहेडा रिवाडी की मौत हो गई। जबकि दीपक काजला निवासी अमर कालोनी नागलोई दिल्ली, प्रवेश दहिया निवासी गुरुग्राम थाना बादशाह पुर गुडगांव व अशोक कुमार निवासी बीपीओ महंत रोहतक हरियाणा गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल से मेरठ रेफर कर दिया है।

टक्‍कर मारकर वाहन फरार

हाईवे पर टक्‍कर मारते ही चालक अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया। वहीं स्‍थानीय लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। साथ ही पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि चालक की तलाश कर उसपर कार्रवाई की जाएगी।

गंगा स्‍नान करने जा रहा थे लोग

गुरुग्राम से गंगा स्‍नान और कुंभ में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि सामने से आ रही गाड़ी के अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि इनके बीच का संबंध क्‍या है। पुलिस ने बताया कि इनके परिवार को सूचना दे दी गई है।  

chat bot
आपका साथी